संतकबीर नगर

भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने भाजपा एमएलए राकेश सिंह को जूतों से पीटा

संतकबीरनगर: भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने आज एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा एमएलए राकेश सिंह को जूतों से पीट दिया। बदले में विधायक जी ने भी सांसद महोदय पर हाथ साफ़ किया। इस दौरान दोनों के बीच जम कर गालीगलौच भी हुई। जानकारी के अनुसार शिलापट्ट पर नाम नहीं होने से नाराज बीजेपी सांसद भरी सभा में अपनी पार्टी के विधायक की जूते से धुनाई कर दी। विधायक भी चुप नहीं रहे, उन्होंने भी आगे बढ़कर इसका करारा जवाब दिया और दो चार हाथ सांसद महोदय को भी धर दिए।

संतकबीरनगर के कलेक्ट्रेट सभागार में बुधवार की शाम 5:00 बजे प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन की मौजूदगी में विकास कार्यों को लेकर बैठक हो रही थी। बैठक में उनके अलावा बीजेपी से सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश बघेल भी मौजूद थे।

इसी दौरान शिलापट्ट पर नाम नहीं होने की बात पर बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश बघेल के बीच तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई। पहले तो सभी ने इसे सामान्य तरीके से लिया. लेकिन गुस्से से आग बबूला हुए सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक को ललकारा और गालियां देने लगे।

विधायक राकेश बघेल कुछ समझ पाते उसके पहले ही सांसद शरद त्रिपाठी उनके ऊपर जूते बरसाने लगे. अचानक हुए इस हमले से विधायक राकेश बघेल संभल नहीं पाए। भरी बैठक में प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन और प्रशासनिक-पुलिस अधिकारियों के बीच खुद माननीय विधायक को सांसद द्वारा अपनी पिटाई रास नहीं आई। इसके बाद वे सांसद शरद त्रिपाठी की ओर लपके और दो-चार हाथ रसीद कर दिए।

इस दौरान ये घटना वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के कैमरे में भी कैद हो गई। सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *