संतकबीर नगर

20 अक्टूबर को शपथ लेंगे नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख मुमताज अहमद

शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी
संतकबीरनगर: जिले के सेमरियावां ब्लाक के नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख मुमताज अहमद 20 अक्टूबर को शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में राजनेताओं के साथ-साथ उर्दू साहित्य की कई मशहूर हस्तियां प्रतिभाग करेंगी। कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख मुमताज अहमद ने बताया कि उनके शपथ ग्रहण के लिए 20 अक्टूबर की तिथि निर्धारित की गई है। कार्यक्रम में सदर विधायक जय चौबे, कांग्रेस के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रोहित पांडेय, बस्ती लोकसभा क्षेत्र से 2019 में भाजपा की तरफ से दावेदारी पेश कर रहे राकेश चतुर्वेदी समेत कई राजनेता एवं जनप्रतिनिधि प्रतिभाग करेंगे।

इसके साथ ही कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए मशहूर शायर नौजवानों के दिलों की धड़कन इमरान प्रतापगढ़ी, रुखसार बलरामपुरी को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम का संचालन मुशायरों के मशहूर एंकर असद मेहताब करेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है ऐसे में कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

दो महीने में बदलेगी ब्लाक परिसर की तस्वीर

नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख मुमताज अहमद ने कहा है कि ब्लाक क्षेत्र के विकास के लिए क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने उन्हें मौका दिया है। उन्होंने कहा कि शपथ लेने के साथ उनका सबसे पहला प्रयास होगा कि सेमरियावां ब्लाक परिसर को एक आदर्श ब्लाक परिसर के रुप में विकसित किया जाए। उन्होंने दावा किया कि दो माह के अंदर ही लोगों को ब्लाक पर स्पष्ट रुप से बदलाव दिखेगा। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि सरकार की योजनाएं गरीबों तक पहुंचें और भ्रष्टाचार समाप्त हो।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *