संतकबीर नगर

VIDEO संतकबीरनगर: मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा, SC ST एक्ट सवर्ण और बैकवर्ड विरोधी

संतकबीरनगर: जिले के असनहरा गाँव मे पहुंचे सुहैल देव समाज पार्टी के अध्यक्ष और सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर अपने चिरपरिचित अंदाज में नज़र आये और अपनी ही सरकार पर तंज कसने से भी नही चुके।

एससी एसटी एक्ट में केंद्र की बीजेपी सरकार द्वारा लाये गए बदलाव को सवर्ण और बैकवर्ड विरोधी करार देते हुए मंत्री राजभर ने सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि एससी एसटी के अधिकतर मामलो में अस्सी प्रतिशत बेगुनाह जेल भेजे जा रहे है। कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सुप्रीम कोर्ट के फैसलों पर ऐतबार जताते हुए सरकार की कड़ी शब्दो मे निंदा की।

मीडिया से बातचीत के दौरान वे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर भी चुटकी ली जिसमे सीएम योगी ने कहा था कि राम मंदिर निर्माण अब भगवान राम ही करेंगे। यूपी सीएम योगी के इस बयान पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि जब तक योगी जी को कुर्सी नही मिली थी तब तक वे राम मंदिर निर्माण करवाना चाहते थे लेकिन अब कुर्सी मिलने के बाद कह रहे है कि मंदिर अब भगवान ही बनवाएंगे।

आपको बता दें कि ओमप्रकाश राजभर आज जिले के असनहरा गाँव मे कठिनइयां नदी पर पुल निर्माण की मांग को लेकर पिछले चालीस दिनों से धरनारत पार्टी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों से मिलने आये थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *