संतकबीर नगर

रेलवे ट्रैक के किनारे मिले 3 मृत युवकों के परिवार को न्याय दिलाने सड़क पर उतरेंगे: डा अय्यूब

शैलेन्द्र मणि
संतकबीरनगर: पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं खलीलाबाद पूर्व सदर विधायक डा मो अय्यूब व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा संजय निषाद ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि खलीलाबाद में हुए तीन युवको के हत्या का पर्दाफाश जल्द नही हुआ तो पीड़ित परिवारो को न्याय दिलाने के लिए पीस-निषाद पार्टी सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होगी।

देर शाम संयुक्त रूप से मीडिया से वार्ता कर दोनों नेताओं ने कहा कि यह आन्दोलन देश व प्रदेश स्तर का होगा। मीडिया को सम्बोधित करते हुए डा मो अय्यूब ने कहा कि तीन निर्मम हत्याओ पर पुलिस प्रशासन किसी भी निर्णय पर नहीं पंहुची। उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर इस घटना को टालने व आत्महत्या का मोड़ दिया जा रहा है। समाज के कमजोर वर्ग के लोगो पर अन्याय हो रहा है और उसे न्याय नही मिल रहा।

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा मो अय्यूब ने कहा कि एक समुचित समय देने के बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार को न्याय नही दिया। इसलिए पीस पार्टी-निषाद पार्टी सड़क पर आन्दोलन करने के लिए बाध्य है।

उन्होने कहा कि घटना के 24 घण्टे के बाद से अब तक पुलिस प्रशासन पीड़ित परिवारो को सिर्फ भरोसा दिला रही है। अब अन्याय को बर्दाश्त नही किया जायेगा। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए शासन-प्रशासन की नींद को जगाने के लिए आन्दोलन होगा। उन्होने कहा कि भाजपा के राज में आम जनमानस सुरक्षित नही है। झूठ बोल कर सत्ता को हासिल किया। तीन हत्याओ का मुद्दा लोकसभा में उठाया जायेगा।

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा संजय निषाद ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार के राज में भ्रष्टाचार, महंगाई चरम सीमा पर है। उन्होने कहा कि योगी के इशारे पर प्रदेश के समस्त थानो पर एक वर्ग विशेष के लोगो को बैठाया गया है जिससे न्याय मिलने की उम्मीद कम है। उन्होने मांग किया कि प्रदेश के समस्त थानो पर सभी वर्गो की तैनाती की जाय।

प्रेसवार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष राधेश्याम पटेल, महफूज अंसारी, सफीक अहमद के अलावा पीड़ित परिवारों के परिजन भी उपस्थित रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *