संतकबीर नगर

नाबालिग सोनी हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, अवैध सम्बन्धो के कारण हुई थी हत्या

police-with-arrested-duoसंत कबीर नगर: जिले के महुली थाना क्षेत्र के मुखलिशपुर कुआनो नदी में बीते 30 अप्रैल को मिली सत्रह वर्षीय नाबालिग सोनी हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार हत्यारोपियो को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता पाई है।
हत्या का खुलासा करते हुए एस पी शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि मृतका सोनी को उसके भाई शिवम्, चाचा सीताराम और घनश्याम, मामा पन्नेलाल यादव और पड़ोसी परमात्मा ने मिलकर करते हुए उसके शव को बोरे में भरकर कुआनो नदी में फेंक दिया था। जो बीते 30 अप्रैल को नदी किनारे बरामद हुआ था।
पुलिस की पूँछताछ में गिरफ्तार मृतका सोनी के भाई शिवम् के साथ अन्य आरोपियो ने हत्या के पीछे जो कारण बताया उसके मुताबिक़ मृतिका सोनी का एक लड़के के साथ प्रेम सम्बन्ध था। जिसको लेकर हत्यारोपी भाई शिवम् और परिजनों द्वारा मृतिका सोनी को कई बार समझाने बुझाने के बाद भी जब वो नही मानी तब हत्यारोपियो ने मिलजुलकर हत्या कर उसके शव को बोरे में रखकर उसे कुआनो नदी में फेंक स्वयं ही थाने में जाकर अज्ञात हत्यारोपियो के
खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
जिसकी जाँच पड़ताल के बाद पुलिस ने आज मृतका सोनी हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए चारो हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया ।
LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *