संतकबीर नगर

संतकबीरनगर: रेलवे ट्रैक पर मिली तीन युवकों की लाश पर गरमाने लगी सियासत

संतकबीरनगर: शहर कोतवाली क्षेत्र के मुखलिसपुर रेलवे क्रासिंग के समीप एक साथ तीन दोस्तों की लाश मिलने के पांचवें दिन बाद भी हत्या का राज नहीं खुल सका। इस मामले में जिले की पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं, वही मृतक के परिजनों के सब्र का बांध टूटता जा रहा है।

परिजन पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, कि पुलिस किसी दबाव में काम कर रही है, और पूरे मामले को दबाना चाहती है। दूसरी तरफ ट्रिपल मर्डर के खुलासे को लेकर अब जिले की राजनीति भी गरमाती जा रही है। कई राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों का मृतकों के घर पहुंचना भी शुरू हो चुका है।

सपा की तीन सदस्यीय टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद मृतको के परिजनों से मिलकर 50000-50000 रूपये का आर्थिक सहायता प्रदान किया और हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की। वहीँ परिजनों ने सरकार से 20-20 लाख रूपये मुआवजे की मांग की है।

ट्रीपल मर्डर मामले में पुलिस अभी भी किसी ठोस सबूत की तरफ नहीं पहुंच सकी है। वहीं सपा के पूर्व विधायक अब्दुल कलाम ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के दबाव में ही पुलिस पूरे मामले को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने हत्या का खुलासा जल्द नहीं किया तो पूरे मामले को लेकर आंदोलन किया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *