संतकबीर नगर

आक्रोशित अधिवक्ताओं का कलेक्ट्रेट कार्यालय पर हंगामा

डीएम की नामौजूदगी पर लगाया मुर्दाबाद का नारा

शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी, संतकबीरनगर। बस्ती जनपद के कचहरी में दिन दहाड़े अधिवक्ता जगत नारायण यादव की हत्या के  विरोध में अधिवक्ताओ ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में जमकर हंगामा काटा.

आक्रोशित अधिवक्ताओ ने डीएम,  एसपी के साथ सीएम योगी के खिलाफ भी जमकर प्रदर्शन करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए और मुख्यमंत्री को सम्बोधित 6 सूत्रीय माँग-पत्र अपर जिलाधिकारी को सौपा.

आपको बता दे कि बस्ती जनपद के कचहरी परिसर में दिन दहाड़े अधिवक्ता जगत नारायण यादव के चेम्बर में ही उन्हे गोली मार कर हत्या किए जाने के विरोध में अधिवक्ताओ ने एकजुट होकर डी एम कार्यालय पहुचकर हंगामा किया.

 

मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौपकर माँग किया कि कचहरी परिसर में अधिवक्ताओ को सुरक्षा मुहैया कराया जाये, साथ ही साथ मृतक अधिवक्ता के परिजनों को 40 लाख रुपये मुआवजा भी दिया जाये.

अधिवक्ताओं ने मृतक के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान की जाने और माँगे न माने जाने पर अधिवक्ता पूरे प्रदेश के न्यायलय को बंद कर सड़क पर उतरने के लिए विवश होंगे जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी.

इस पूरे मामले पर अपर जिलाधिकारी रणविजय सिंह ने बताया कि वकील के हत्या के विरोध में ज्ञापन दिया गया है, मुख्यमंत्री को प्रेषित कर दिया जाएगा.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *