संतकबीर नगर

संतकबीरनगर: डायल 100 के सिपाही की पिटाई से युवक हुआ घायल

संतकबीरनगर: जिले की पुलिस की दबंगई का एक और मामला सामने आया है।पुलिस की पिटाई से अधमरा युवक बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

मामला धनघटा थाना क्षेत्र के भरवल पर्वता गांव का है जहाँ पर पुलिस एक मामले को सुलझाने पहुंची थी। इस दौरान पुलिस की गतिविधियों की वीडियो क्लिप बना रहे युवक पर जैसे ही पुलिस वालों की नजर पड़ी। वैसे ही युवक को पकड़ पुलिस ने पहले उसका मोबाइल छीना फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस उस युवक पर तब तक लाठियां चटकाती रही जब तक वो अधमरा नहीं हो गया। खाकी वालों की पिटाई से अधमरे हालत में परिजन उसे नजदीकी अस्पताल मलौली ले गए जहाँ उसकी हालत गंभीर बताते हुए डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल में भी उपचार के दौरान युवक की तबियत बिगड़ता देख डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया है। घायल युवक सुदर्शन के परिजनों के मुताबिक़ गांव में ही व्यक्ति के घर किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। जहाँ धनघटा थाने की पुलिस पहुंची हुई थी। इसी दौरान उनका नाती सुदर्शन भी वहां पहुंचा।

सुदर्शन मोबाइल से फोटो या वीडियो बना रहा था। जिससे नाराज़ पुलिसकर्मियों ने उसे बहुत मार पीट कर घायलावस्था में छोड़कर चली गयी। पहले उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मलौली ले जाया हाय जहाँ के डाक्टरों ने जब जबाब दे दिया तब उसे जिला अस्पताल ले आये है।

मामले में खाकी के ऊपर लगे आरोपों के मद्देनजर एडिशनल एसपी असित श्रीवास्तव ने बताया कि ग्रामीणों की तरफ से शिकायत मिली है जिसकी जांच कराई रही है, जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जायेगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *