संतकबीर नगर

पी.एम से आनलाइन रूबरू हो अभिभूत हुए कार्यकर्ता

मेरा बूथ सबसे मज़बूत कार्यक्रम

शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी, संतकबीरनगर। जनपद में मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री मोदी  के कार्यक्रम को सुनने के लिए उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद और भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ पी.एम के संवाद को सुना.

आपको बता दे कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओ से संवाद किया, जिसे सुनने और देखने के लिए भाजपा के नेताओ और कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही ,

कार्यक्रम के प्रारम्भ से ठीक पहले चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा,  सांसद शरद त्रिपाठी और उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद ने सरकार द्वारा चलायी जा रही जन-कल्याणकारी योजनाओं का जमकर बखान किया. पी.एम मोदी  के कार्यक्रम को सुनने के लिए सभी जाति-धर्म के लोग वहा मौजूद थे.

उत्तर प्रदेश सरकार के पशुपालन और मत्स्य राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद ने कहा कि पी.एम ने पूरे देश भर में अपने कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए कार्यक्रम आयोजित किया था,

इस कार्यक्रम के माध्यम से पी.एम ने भाजपा कार्यकर्ताओ के सवालों का भी बखूबी जवाब दिया. पी.एम ने देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाया है. किसी भी देश के सामने हमारी सरकार कमजोर नही है.

वही काँग्रेस पर टिप्पणी करते हुए उन्होने कहा कि प्रियंका गांधी भी अब पार्टी में आ गयी है, जिससे परिवार में एक सदस्य और बढ़ गया है पर किसी के आने से भाजपा को कोई फर्क नही पड़ेगा.

कार्यक्रम के अंत मे पहुँची बुजुर्ग भिखारी महिला को चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा और बनर्जी अग्रहरि ने शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया और मंत्री जय प्रकाश निषाद ने पेंशन बनवाने की बात कही.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *