खजनी क्षेत्र में प्राइवेट स्कूल के चौकीदार की हत्या

गोरखपुर: जिले के खजनी थाना क्षेत्र के डोहरिया गांव में उस वक़्त सनसनी फैल गयी। जब गांव में बने प्राइवेट स्कूल के चौकीदार राजकुमार तिवारी की गला काट कर ह्त्या किया हुआ शव स्कूल के अंदर मिला।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपीआरए ने जल्द घटना का पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया ।

जानकारी के अनुसार खजनी थाना क्षेत्र के डोहरिया गांव में स्थित के जी ए एजुकेशन एकेडमी (प्राइवेट स्कुल) में राजकुमार तिवारी(निवासी दोहरिया वासुदेव) चौकीदारी करते थे । आज सुबह जब गांव के लोग स्कूल के तरफ गए तो देखा कि राजकुमार का खून से लथपथ शव स्कूल में पड़ा हुआ है।

ग्रामीणों ने घटना से सम्बंधित सूचना सुचना पुलिस को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम के सहारे अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी।सीओ खजनी का कहना है तहरीर के आधार पर अज्ञात कर खिलाफ मुकदमा लिख लिया गया है।

साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस जांच में जूट गई है।घटनास्थल को देखने से प्रतीत होता है कि हत्यारे लूटपाट के नियत से स्कूल प्रांगण में घुसे थे ।विद्यालय के कम्यूटर कक्ष में घुसने के बाद कम्प्यूटर के डेक्सटॉप व कुछ सामान गायब है ,जबकि सीपीयू व यूपीएस को द्वार पर ही छोड़ गए हैं।

आशंका जताई जा रही है कि चोरो ने गार्ड को पहचान लेने की वजह हत्या कर डाली होगी । हत्या किसी ठोस चीज से की गई है ।सिर को बुरी तरह से कुंच डाला गया है ।

विद्यालय में चौकीदार की हत्या की खबर पर स्कूल के प्रबंधक अरुण कुमार ने जब सुबह विद्यालय की हाल देखा तो दंग रह गए। इसके बाद मृतक राजकुमार तिवारी निवासी दोहरिया वाशुदेव के घर जा कर सूचना दी गई ।

वही मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक स्कूल में चौकीदार का काम करते थे, शाम को खाना खाकर वो सोने को चले आये थे। सुबह स्कूल के प्रबंधक घर आये और बोले कि उनके साथ यह घटना घटी है।