डुमरियागंज के शरद कुमार श्रीवास्तव ने पाया APO परीक्षा में 15वीं रैंक

TIME
TIME
TIME

सिद्धार्थनगर: डुमरियागंज तहसील के सिरसिया गांव के मूल निवासी शरद कुमार श्रीवास्तव पुत्र दिलीप कुमार श्रीवास्तव का चयन उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में सहायक अभियोजन अधिकारी के पद पर हो गया है। इस परीक्षा में उन्होंने सफलता हासिल करते हुए 15 वीं रैंक प्राप्त की है। अपनी इस कामयाबी से उन्होंने पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

शरद श्रीवास्तव पूर्व में शोहरतगढ़ के प्राथमिक विद्यालय पकड़ीहवा में बतौर प्रधानाध्यापक पद पर कार्यरत थे, अभी कुछ माह पूर्व ही अपना स्थानान्तरण बाराबंकी जनपद में करा लिए थे। वर्तमान में वहां के ¨नदोर ब्लाक अन्तर्गत प्राथमिक विद्यालय धन्नाग पर प्रधानाध्यापक के रूप में तैनात हैं।

नौकरी में आने के बाद भी वह निरंतर अपने लिए निर्धारित किए गए लक्ष्य पर मेहनत करते रहे, नतीजा इनके हक में आया और सहायक अभियोजन अधिकारी के रूप में इनका चयन हुआ। शरद की इस सफलता पर शोहरतगढ़ के खंड शिक्षाधिकारी विजय गुप्त, बर्डपुर के बीईओ गोपाल मिश्र, सह समन्वयक मुस्तन शेरूल्लाह समेत कृष्ण मोहन पाण्डेय, महेन्द्र चौधरी, अनूप श्रीवास्तव, रोहित यादव, सुरेश श्रीवास्तव आदि ने प्रसन्नता प्रकट करते हुए उन्हें बधाई दी है।

वहीँ प्राथमिक शिक्षक संघ के महामंत्री सुरेंद्र प्रसाद के अनुज सुभाष कुमार (30) पुत्र घिराऊ का भी सहायक अभियोजन अधिकारी (एपीओ) पद पर चयन हुआ है।