सिद्धार्थ नगर

चुनाव के बाद कानून का राज स्थापित करेगी गतबंधन की सरकार – आर एस कुशवाहा

जिसकी जितनी भागेदारी उतनी उसकी हिस्सेदारी का नारा गूंजा कार्यकर्ता सम्मेलन में

कृपा शंकर भट्ट,सिद्धार्थनगर:लोकसभा चुनाव का आगाज होने के साथ ही चुनावी जनसभाएं जोर पकडने लगी है।सिद्धार्थनगर जिले की एकलौती लोकसभा सीट डुमरियागंज 60 से सपा बसपा गठबंधन के सम्भावित प्रत्याशी आफताब आलम ऊर्फ( गुड्डू भैया)के पक्ष में जिले के जोगिया चौराहे पर एक चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बहुजन समाज पार्टी से प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा रहे, वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व राज्य सभा सांसद आलोक तिवारी कार्यकर्ता सम्मेलन का संचालन बसपा के जिला उपाध्यक्ष शमीम अहमद ने किया

. वहीं सभी गठबन्धन के नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का फूल मालाओं से स्वागत कर गठबन्धन से प्रत्याशी आफताब आलम उर्फ गुड्डू भइया को जिताने का भरोसा दिखाया. मंच पर उपस्थित सभी गठबन्धन के नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला वही काग्रेंस पार्टी पर चुप्पी साधी।
प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए बताया की हमारी पार्टी की मुखिया ने विकास के लिए प्रदेश मे 19 जिला बनाया था और आगे भी गठबन्धन की सरकार बनने के बाद देश मे कानून का राज स्थापित करना और देश का विकास करना है। यही हमारा प्रमुख चुनावी एजेंडा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *