सिद्धार्थ नगर

सिद्धार्थ नगर: एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सर्व समाज एकता मंच ने किया प्रदर्शन

कृपा शंकर भट्ट
सिद्धार्थ नगर: जनपद के बांसी में सर्व समाज एकता मंच के लोगों ने एससी-एसटी एक्ट को काला कानून बताते हुए विरोध प्रदर्शन किया। शासन की मंशा फलीभूत नहीं होगी। इस कानून के सहारे एक वर्ग को बेवजह अत्यधिक प्रलोभन देने, तो वहीं दूसरे सर्व समाज को घुटन भरी जिंदगी जीने के लिए विवश किया जा रहा है, जिसे सर्व समाज एकता मंच बर्दाश्त नहीं करेगा।

उक्त बातें पूर्व विधानसभा प्रत्याशी समरेंद्र प्रताप सिंह ने सर्व समाज एकता मंच के बैनर तले एससी एसटी एक्ट के विरोध में नगर के विभिन्न मार्गो पर विरोध प्रदर्शन किया। सैकड़ों युवाओं ने एक्ट के विरोध में तख्ती और बैनर लिए वर्तमान सरकार के विरुद्ध नारा लगाते रहे और कहा कि या समाज के विकास के लिए हितकर नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि वोट की राजनीति की जा रही है। इस राजनीति से किसी का भला नहीं होने वाला है। सरकार इस काले एक्ट को वापस ले नहीं तो सर्व समाज एकता मंच पूरे प्रदेश में आंदोलन करने पर विवश होगा।

इस दौरान मुख्य रूप से अजय पांडे, सौरभ सिंह, वीर बहादुर सिंह, शैलेंद्र पांडे, जगदंबा मिश्र, ऋषि श्रीवास्तव, दिनेश धर द्विवेदी, राजकुमार सिंह, सुजीत सिंह, मनोज श्रीवास्तव, अंकित, विजय दुबे, सुजीत मिश्रा, अजय सिंह, घनश्याम मिश्र, सौरभ पांडे, बबलू पांडे, उत्कर्ष श्रीवास्तव, हरिशंकर सिंह, कमलेश प्रजापति, गौरव सिंह, पुनीत गुप्ता, गोलू श्रीवास्तव सहित तमाम युवा प्रदर्शनकारी शामिल रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *