सिद्धार्थ नगर

उस्का बाजार: रामेश्वर पाण्डेय की उम्मीदवारी की घोषणा शीघ्र ही संभव

सिद्धार्थनगर: निकाय चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ऐसे मे चेयरमैन पद का चुनाव लड़ने का मंसूबा पाले सियासी लोगो की सक्रियता भी बढ़ने लगी है।
होर्डिंग, बैनर व पोस्टर के जरिए लोग अपने को प्रत्याशी मानकर जनसंपर्क मे भी जुट गये हैं, साथ ही धार्मिक आयोजनो के अलावा इन दिनो चल रहे वैवाहिक कार्यक्रमो मे बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते देखे जा रहे हैं।
वहीं नगर पंचायत उस्का बाजार की बात करें तो सत्ताधारी राजनीतिक दल भाजपा से प्रत्याशी घोषित किये जाने को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रामेश्वर पाण्डेय का नाम है. जिसको लेकर चर्चा गरम हो गई है. तमाम चर्चाओं के बीच रामेश्वर पाण्डेय के नाम को लेकर गहमा-गहमी शुरू हो गई है
तमाम बड़े नेताओ के करीबी हैं रामेश्वर पाण्डेय
बेदाग छवि होने के कारण इनके प्रत्याशी होने की प्रबल सम्भावना है उसका बाजार की जनसम्सयाओ को समय समय पर उठाते रहे हैं जन समस्याओ से जुड़ी हर बात को जिम्मेदारानो के समक्ष रखते रहे हैं और एक साफ सुधरी छवि होने के साथ साथ इनके क्षेत्र मे इनकी लोकप्रियता होने के चलते इनके नाम पर अंतिम मुहर लग सकती है
पार्टी के उक्त सूत्र का कहना है कि हाईकमान ने रामेश्वर पाण्डेय की उम्मीदवारी पर मन बना लिया है। लेकिन आखिरी वक्त में बाजी पलट भी सकती है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *