सिसवा स्टेशन पर चलती हुई सुपरफास्ट एक्सप्रेस से कूदी तीन बहनें, एक रेफर

महराजगंज: बुधवार को अपराह्न जनपद के सिसवा रेलवे स्टेशन पर बापूधाम सुपरफास्ट एक्सप्रेस से देवरिया से सिसवा आ रही तीन सगी बहनें कूद पड़ीं। जिसके चलते तीनों बहन घायल हो गईं। घायलों में एक की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

देवरिया जनपद के लार थाना क्षेत्र के बलडीहा निवासी नीतू पुत्री हरिश्चंद्र प्रसाद अपनी दो बहनों के साथ सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम पद पर तैनात बड़ी बहन सुनीता से मिलने के लिए सिसवा आ रही थी। गोरखपुर तक आने के लिए नीतू दोनों बहनों के साथ देवरिया स्टेशन पर बापूधाम सुपरफास्ट ट्रेन में बैठी।

ट्रेन के गोरखपुर में पहुंचने पर नीतू को किसी ने बताया कि यह ट्रेन सिसवा में भी रुकने लगी है। जबकि सिसवा में बापूधाम का ठहराव 7 जून से सुनिश्चित है। जिस पर तीनों बहनें सिसवा आने के लिए पुनः बापूधाम में बैठ गईं।

ट्रेन के सिसवा रेलवे स्टेशन पहुंचने पर लाइन नम्बर दो पर मालगाड़ी खड़ी होने के चलते उक्त ट्रेन लाइन नम्बर एक से रन थ्रू निकल रही थी। ट्रेन तो रुकी नहीं किन्तु ट्रेन धीमा होता देख तीनों बहने प्लेटफार्म पर कूद पड़ीं। जिसके चलते तीनों बहनें घायल हो गईं।

जिन्हें सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां नीतू की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।