टॉप न्यूज़

अनंत देव बने गोरखपुर के नए एसएसपी, लव कुमार डीजीपी ऑफिस से सम्बद्ध

SSP-GKP-Anant-Devगोरखपुर: शहर में 15 दिनों के अंदर दो डबल मर्डर की घटना को गंभीरता से लेते हुए लेते हुए उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार ने गोरखपुर के एसएसपी लव कुमार को डीजीपी ऑफिस से सम्बद्ध कर दिया है और ज़िले की कमान नए एसएसपी अनंत देव को सौंप दिया है। .
इसके अलावा प्रदेश मे 5 अन्य जिलो के भी एसएसपी बदले गये है। शासन ने आर के भारद्वाज को एसएसपी बरेली बनाया है तो दीपक कुमार को फैज़ाबाद की जिम्मेदारी दी है।
पियूष श्रीवास्तव एसएसपी बुलंदशहर होंगे और अशोक कुमार फिरोज़बाद के एसएसपी होंगे। दिनेश कुमार पी को एसपी कन्नौज बांया गया है।
गौरतलब है की शहर में अपराधियो के हौसले इस कदर बुलंद है की अभी 15 दिन पहले कोतवाली थाना क्षेत्र के विंध्यवासनी नगर कालोनी में डबल मर्डर की घटना की आग अभी ठण्डी भी नहीं हुयी थी की आज शाहपुर थाना क्षेत्र के अशोकनगर कालोनी में बलरामपुर जनपद के उतरौला थाने में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात राजकुमार यादव के भाई नेत्र परीक्षक ओम प्रकाश यादव (40) और उनके चार वर्षीय पुत्र की हथौड़े से कूचकर हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को खून से सना हथौड़ा बिस्तर के पास मिला।

हरि राम शर्मा गोरखपुर जोन के नए आईजी, शिवसागर सिंह को डीआईजी का प्रभार

डबल मर्डर से फिर थर्राया गोरखपुर, इंस्पेक्टर के भाई और भतीजे की निर्मम हत्या

मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट चढ़ा अतिक्रमण की भेंट, मोहद्दीपुर से विश्वविद्यालय चौराहे तक का साईकिल ट्रैक बना डग्गामार बसो का बसेरा

पूवोत्तर रेलवे की मण्डलीय् कमेटी बैठक में दर्जन भर सांसदों ने रखे विचार

अनियंत्रित टाटा सफारी ब्यूटी पार्लर में घुसी, एक की मौत

LIKE US:
fb
AD4-728X90.jpg-LAST
 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *