टॉप न्यूज़

आतंकी हमले के मद्देनज़र बढ़ी सुरक्षा,चला जांच अभियान

Security-stepeed-up-after-pहरिकेश सिंह (वरिष्ठ संवाददाता)
गोरखपुर: शुक्रवार सुबह पठानकोट में हुए आतंकी हमले को देखते हुए ज़िले में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुरक्षा कारणों से गोरखपुर स्थित एयर फ़ोर्स स्टेशन समेत सैन्य ठिकानों की कड़ी घेराबंदी कर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है।
शुक्रवार सुबह आतंकी हमले की सूचना पर डी जी पी जावेद अहमद और प्रिंसपल सेक्रेटरी देवाशीष पांडा ने कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश के अधिकारीयों को एहतियात बरतने के निर्देश दिए थे।।
देश के प्रमुख वायु सेना स्टेशनो में शुमार गोरखपुर एयर फ़ोर्स स्टेशन समेत एस एस बी, गोरखा रेक्रूटमेंट डिपो में सुरक्षा के मद्देनज़र भारी मात्रा में पुलिस बल ने बैरिकाडिंग कर तलाशी अभियान चलाया।गोरखपुर कुशीनगर नेशनल हाईवे 28 स्थित एयरफोर्स स्टेशन के 4 किलोमीटर के दायरे में पुलिस ने कॉम्बिंग किया।
एस एस पी गोरखपुर लव कुमार ने कहा कि किसी भी तरह की आतंकी वारदात से निपटने के लिए कॉम्बिंग कर जांच अभियान चलाया जा रहा है।रात में भी जांच अभियान व चौकसी में कड़ाई की जायेगी।जांच अभियान की अगुवाई एस पी सिटी हेमंत कुटियाल कर रहे है।
पंजाब में पठानकोट वायु सेना अड्डे पर हथियारों से लैस चार आतंकवादियों ने शुक्रवार तड़के हमला कर दिया जिसके बाद हुयी मुठभेड़ में चारों आतंकवादी मारे गये। मुठभेड़ के दौरान दो जवान भी शहीद हो गये।
रिपोर्ट के मुताबिक, हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सुबह करीब साढ़े तीन बजे वायु सेना अड्डे पर हमला किया। आतंकवादी सेना के आधिकारिक वाहन में आये थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *