टॉप न्यूज़

इंजीनियर पति और स्कूल प्रिंसिपल पत्नी हत्याकांड में दूसरा अभियुक्त गिरफ्तार, 200 ग्राम सोना बरामद

GKP-Policeगोरखपुर: एक सप्ताह पूर्व कोतवाली थाना क्षेत्र के विंध्यवासिनी नगर कालोनी में हुए इंजीनयर दंपत्ति मर्डर केस में पुलिस ने आज दूसरे हत्याभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 200 ग्राम सोने के जेवर बरामद किया है।

कोतवाली क्षेत्र में 7/8 जनवरी की रात रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनयर संजय श्रीवास्तव व् उनकी स्कूल प्रिंसिपल पत्नी तूलिका की हत्या कर लूट की गयी थी जिसमे दो दिन पूर्व मुख्य हत्याभियुक्त को उसके शरणदाता मामा के साथ गिरफ्तार किया गया था।

उसी घटनाक्रम में पुलिस ने आज रोडवेज बस स्टैंड से भागने की फ़िराक में खड़े दूसरे अभियुक्त रेहान अहमद उर्फ़ सोनू को गिरफ्तार कर 200 ग्राम सोने के जेवरात बरामद किया है। जिसमे 4 हार,1 मंगलसूत्र,3पतली चेन,1मोटी चेन,1 लाकेट,1चूड़ी,1ब्रेसलेट,2 कान का झाला,3झुमका,2मांग टीका,2कान का टाप्स,2हीरा जड़ित लाकेट,1हीरा जड़ित बाली,1हीरा जड़ित टाप्स,1जोड़ी बाला,2अन्य झाला,1 हीरा वाला टाप्स,1नथुनी सहित आला क़त्ल रामपुरी चाकू, संजय का मोबाइल और हीरे की अंगूठी बरामद हुई है।

कोतवाली थानाक्षेत्र के विंध्यवासिनी नगर कालोनी में हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने 56 घंटो में खुलासा कर दिया। घटना लूट के मकसद से की गयी थी। पुलिस ने घटना में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से 4 हज़ार नकदी समेत ज्वेलरी, लैपटॉप और मोबाइल बरामद किया है। शेष तीन अभियुक्तों की तलाश जारी है।
gkp-gold
एस एस पी लव कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक परिवार बाहर जाने के लिए ट्रेवल एजेंसी के ड्राईवर की सेवा लेता था। उसी ड्राईवर द्वारा गत 1 जनवरी को लखनऊ गए थे। जहाँ एक्सिडेंट होने पर प्राइवेट गाडी से परिवार वापस आ गया था। ड्राईवर गाडी बनवाकर बाद में ले आया और उसके साथ उसके दोस्त भी थे। जिन्होंने मकान की रेकी किया। घटना की रात बदमाशों ने छत के ऊपर लगी प्लास्टिक की चादर का स्क्रू खोल कर घर में इंट्री ली।
जहां उन्होंने सो रहे दंपति के गर्दन की नस काटकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद घर में रखे 26 हजार नकदी, सोने का हार, चूड़ी, हीरे की अंगूठी, सोने का ताबीज़, सोने का सिक्का, हीरे का लाकेट, 50 ग्राम चाँदी का सिक्का, सोने का झुमका, कान का टूप्स, अन्य जेवर, टाइटन घडी, एच् पी लैपटॉप, मोबाइल ले कर फरार होकर फतेहपुर चले गए थे। घटना की चारो तरफ निंदा की गयी थी साथ ही शनिवार को प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने बंद का आह्वान किया था।  पुलिस ने इस मामले में सी ओ क्राइम और एस टी एफ एवम् सर्विलांस टीम को लगाया था।
File-photo-of-murdered-coup

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *