टॉप न्यूज़

BREAKING NEWS: इंजीनियर पति और स्कूल प्रिंसिपल पत्नी हत्याकांड का खुलासा, मास्टरमाइंड ड्राइवर गिरफ्तार

File-photo-of-murdered-coupगोरखपुर: कोतवाली थानाक्षेत्र के विंध्यवासिनी नगर कालोनी में हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने 56 घंटो में खुलासा कर दिया। घटना लूट के मकसद से की गयी थी। पुलिस ने घटना में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से 4 हज़ार नकदी समेत ज्वेलरी, लैपटॉप और मोबाइल बरामद किया है। शेष तीन अभियुक्तों की तलाश जारी है।
एस एस पी लव कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक परिवार बाहर जाने के लिए ट्रेवल एजेंसी के ड्राईवर की सेवा लेता था। उसी ड्राईवर द्वारा गत 1 जनवरी को लखनऊ गए थे। जहाँ एक्सिडेंट होने पर प्राइवेट गाडी से परिवार वापस आ गया था। ड्राईवर गाडी बनवाकर बाद में ले आया और उसके साथ उसके दोस्त भी थे। जिन्होंने मकान की रेकी किया। घटना की रात बदमाशों ने छत के ऊपर लगी प्लास्टिक की चादर का स्क्रू खोल कर घर में इंट्री ली।
IMG-20160110-WA0027
जहां उन्होंने सो रहे दंपति के गर्दन की नस काटकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद घर में रखे 26 हजार नकदी, सोने का हार, चूड़ी, हीरे की अंगूठी, सोने का ताबीज़, सोने का सिक्का, हीरे का लाकेट, 50 ग्राम चाँदी का सिक्का, सोने का झुमका, कान का टूप्स, अन्य जेवर, टाइटन घडी, एच् पी लैपटॉप, मोबाइल ले कर फरार होकर फतेहपुर चले गए थे। घटना की चारो तरफ निंदा की गयी थी साथ ही शनिवार को प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने बंद का आह्वान किया था।  पुलिस ने इस मामले में सी ओ क्राइम और एस टी एफ एवम् सर्विलांस टीम को लगाया था।
IMG-20160110-WA0031
आज सुबह मुखबीर की सूचना पर फतेहपुर से आते हुए पुलिस ने खोराबार थाना क्षेत्र में घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों में आरोपी अनवर उर्फ़ पिंटू और बदमाशों को शरण देने वाला उसका मामा महताब हुसैन है।
IMG-20160110-WA0024
शेष तीन अभियुक्तों की तलाश जारी है। घटना का खुलासा करने पर DIG गोरखपुर रेंज ने पुलिस टीम को दस हज़ार रूपये नकद पुरस्कार की घोषणा की है।


इंजीनियर दंपत्ति की हत्या के विरोध में बंद रहे प्राइवेट स्कूल, लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *