क्राइम टॉप न्यूज़

इंफोसिस परिसर के शौचालय में महिला से दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार

Image-for-representation-4पुणे: सूचना प्रौद्योगिकी की विख्यात कंपनी इंफोसिस के यहां स्थित विशाल परिसर में बने शौचालय में एक महिला से दो लोगों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपियों ने इस अपराध का मोबाइल फोन के जरिए वीडियो भी तैयार कर लिया।
115 एकड़ में फैले इस परिसर के फेज वन में कैंटीन कैशियर का काम करने वाली महिला ने मंगलवार को हिंजेवाड़ी पुलिस में मामला दर्ज कराया।
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। इनकी पहचान पारितोष बाघ (21) और प्रकाश महाडिक (30) के रूप में की गई है। ये दोनों परिसर में इंफोसिस की एक सहयोगी कंपनी के संविदा पर काम करने वाले कर्मचारी हैं। दोनों आरोपी राजीव गांधी आईटी पार्क के परिसर में स्थित इंफोसिस कैंटीन में काम करते हैं।
पुलिस निरीक्षक वी.खुले ने संवाददाताओं को बताया कि 25 वर्षीय महिला शौचालय गई थी, जहां इन दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
खुले ने बताया कि एक आरोपी ने दुष्कर्म किया और इस दौरान दूसरे ने अपने मोबाइल फोन पर इसकी फिल्म बना ली। उन्होंने महिला को धमकाया कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो यह मोबाइल क्लिप सार्वजनिक कर दी जाएगी।
इंफोसिस ने एक बयान में कहा है कि वह जांच में पुलिस के साथ पूरा सहयोग कर रही है।
कंपनी के बयान में कहा गया है, “हम सुरक्षा के कड़े उपाय अपनाते हैं। यौन शोषण के मामले में पूरी तरह असहनशीलता की नीति पर अमल करते हैं और इसके दायरे में संविदा पर काम करने वाले भी आते हैं। कंपनी नीति के हिसाब से जरूरी कदम उठाएगी।”
दोनों आरोपियों को दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *