टॉप न्यूज़

उरुआ ब्लॉक प्रमुख चुनाव विवाद में गनर का EXCLUSIVE विडियो, प्रत्याशी ने लगाया डीएम पर गलतबयानी करने का आरोप

urwaगोरखपुर: उरुआ ब्लॉक में हुई धांधली और सपा जिलाध्यक्ष मोहसिन खान की भावज तसनीम फातिमा को जिताने की कवायद में अब नया मोड़ ले लिया है।
दो दिन पूर्व हुए मतदान के बाद आक्रोशित प्रत्याशी व बीडीसी मेम्बरों द्वारा डीऍम आवास का घेराव भी किया गया था तथा कल घोषित हुए चुनाव परिणामो के बाद चुनाव प्रेक्षक द्वारा जांच के आदेश भी बेमानी साबित हो गए।
आज इसी प्रकरण में  प्रेस वार्ता  करने आई हारी प्रत्याशी श्रीमती दुर्गावती देवी ने आरोप लगाया कि जिलाधिकारी ओ एन सिंह हमें और चुनाव आयोग को गुमराह कर रहे है।

उनहोंने उरुआ ब्लॉक की जो रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेजी है तो आयोग की वेबसाइट पर सपा प्रत्याशी तशनिम फातिमा को किस आधार पर ब्लॉक प्रमुख घोषित किया गया है।स्थानीय प्रशासन डॉक्टर मोहसिन खान के दवाब में मेरे साथ धोखा कर रहा है।
दुर्गावती देवी ने कहा कि सरकारी गनर गोपीनाथ ने भी स्वीकार किया है कि परचा वापसी के दिन मैं घर से निकली ही नहीं, ऐसे में मेरे द्वारा परचा कैसे वापस लिया जा सकता है। आरोप लगाया कि सपा जिलाध्यक्ष बी डी सी मेम्बरों को धमक रहे है तथा मुझे भी सुलह करने का दवाब दे रहे है।
दुर्गावती ने चेतावनि देते हुए कहा कि प्रेक्षक बताये कि चुनाव के सम्बन्ध में उन्होंने क्या निर्णय लिया।यदि उक्त मामले में 24 घंटे में इन्साफ नहीं मिला तो हम जान आंदोलन करने को बाध्य होंगे।जिसका जवाबदेह जिला प्रशासन होगा।

देवरिया ब्लॉक प्रमुख चुनाव: सूर्यप्रताप शाही के पुत्र सुब्रत शाही हुए विजयी; 13 ब्लॉक में से 5 पर सपा का कब्ज़ा

ब्लाक प्रमुख चुनाव: बांसगांव में राकेश यादव हारे; यहाँ देखें जीते प्रत्याशियों की पूरी लिस्ट

बस्ती ब्लॉक प्रमुख चुनाव: 15 में से 13 हुआ सपा का कब्ज़ा; देखिये पूरी लिस्ट

महराजगंज ब्लॉक प्रमुख परिणाम: घुघली से संजय, पनियरा ब्लाक से चन्द जायसवाल निर्विरोध निर्वाचित, देखें पूरी लिस्ट

संत कबीर नगर ब्लॉक प्रमुख चुनाव: 9 में से 7 ब्लॉक में सपा का हुआ कब्ज़ा; जानिए विजयी प्रत्याशियों के नाम

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *