टॉप न्यूज़

एक हसीना दो दीवाने की तर्ज पर हुई थी हत्या, बेलघाट में मिली लाश का खुलासा

गोरखपुर: एक हसीना, दो दीवाने, कुछ इसी तरह की कहानी बीते दिनों बेलघाट थाना क्षेत्र के राउतपार बगिया के पास सिर कूचकर फेंकी गई लाश की है। निर्मम हत्या के इस मामले का आज खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन पुरुष व एक महिला को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त आला कत्ल बरामद किया है।

आज घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि थाना बेलघाट क्षेत्र अंतर्गत ग्राम राउत पार बगिया के पास सड़क के किनारे विगत 14 मई को एक अज्ञात व्यक्ति की लाश बरामद हुई थी। जिसके संबंध में स्थानीय थाने पर धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत हुआ था ।इस सनसनीखेज घटना की वजह से आसपास के गांव में भय का माहौल व्याप्त हो गया था।

घटना को गंभीरता से लेते हुए इस के खुलासे के लिए सीओ क्राइम सीओ गोला के नेतृत्व में स्वाट टीम और एसओ बेलघाट को लगाया गया था ।साथ ही सर्विलांस टीम और मुखबिरों को भी सक्रिय किया गया था। पुलिस को मुखबिर के जरिये यह सूचना प्राप्त हुई कि उक्त घटना के अभियुक्त सोपाई घाट स्थित समोसे की दुकान पर बाइक खड़ी कर कहीं भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहे हैं।

सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम सोपाई घाट पहुंचकर मुखबिर की निशानदेही पर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। जिससे पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि मृतक केदार और हम लोग एक ही लड़की से प्रेम कर रहे थे। जिसकी जानकारी होने पर मृतक केदार से कुछ दिन पहले विवाद हुआ था और उसी दिन हम लोग हत्या करने की फिराक में लगे थे तथा लड़की को उसकी हत्या में मदद करने के लिए तैयार कर लिए। जिसे 12 मई की रात में मौका मिलने पर अंजाम दे दिया।

मृतक का नाम केदार शर्मा पुत्र रमेश शर्मा निवासी वीरतीहवा साहूखोर थाना बेलघाट जनपद गोरखपुर बताया गया है ।पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्तियों की निशानदेही पर एक आधार कार्ड मृतक का बरामद कर उसकी हत्या में प्रयुक्त एक डंडा और खून लगा एक ईंट का टुकड़ा बरामद किया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *