टॉप न्यूज़

गोरखपुर में भव्य शरद रेल मेले का हुआ समापन

Rail-Mela,-Gorakhpurगोरखपुर: दो दिवसीय शरद मेले का समापन हो गया है। गोरखपुर रेलवे महिला कल्याण संगठन के तत्वाधान मे भव्य और आकर्षक रेल मेले का शुभारम्भ दो जनवरी को किया गया था।
यह मेला इस बार इस लिये भी खास रहा क्योंकि तीन साल के बाद इस मेले का आयोजन किया गया था। इस से पहले 2012 में इस मेले का आयोजन किया गया था।
Inauguration-of-Sharad-Railअनेक आकर्षणो से परिपुर्ण रेल मेले में इस साल हर आयु वर्ग के दर्शको की रूचि एव मनोरंजन का विशेष ध्यान रखा गया था। मेला परिसर मे महिला कल्याण संगठन के मुख्यालय और लखनऊ इज़्ज़तनगर एव वाराणसी मंडल ईकाइयो के स्टाल लगे थे ।
इन स्टालो पर देश के विभिन क्षेत्रो से कुमायूं, अवध, वैशाली, मिथिला, बंगाल, राजस्थान और गुजरात मे बनी उपहार योग् तथा संग्रहणीय सजावट कि वस्तुओ एव हस्तशिल्प के सामानों मे हैंदराबाद कोटा एव भागलपुर की साडिया भी बिक्री के लिये उपलब्ध थीं ।
a-woman-at-a-stall-in-Sharaमेले का उदघाटन रेलवे के सीआरबी ए के मितल द्वारा किया गया था। उनके साथ रेलवे के कई बड़े अधिकारी और रेलवे के जीएम् भी मौजूद थे।
इस कार्यक्रम से पहले प्रेस वार्ता के दौरान स्टेशनों को वाईफाई करने वाले सवालों का जवाब देते हुए एके मितल ने कहा की इस पर काम हो रहा है और जल्द ही चिन्हित स्टेशनों को वाईफाई कर दिया जाएगा.
 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *