टॉप न्यूज़

ज्वेलरी की दुकान में दस लाख की चोरी, फॉरेंसिक टीम ने किया निरिक्षण 

Jweller-gkp1गोरखपुर: बेलीपार थानाक्षेत्र के नौसड चौकी से मात्र 50 मीटर की दूरी पर बीती रात चोरों ने ज्वेलरी की दूकान का शटर तोड़ कर 10 लाख का सामान सहित 20 हजार नकद भी उड़ा दिये।

स्थानीय पुलिस एवम् डॉग स्क्वायड के साथ फोरेंसिक जांच दल भी मौके पर पहुँच कर जांच पड़ताल करने में लगी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलीपार थाना क्षेत्र के नौसड, चौकी से मात्र 50 कदम की दूरी पर वेद प्रकाश पुत्र हरिनारायण निवासी खुनीपुर थाना कोतवाली का प्रकाश ज्वेलर्स के नाम से दूकान है।

दूकान मालिक शाम 7 बजे दूकान बंद करके घर चला गया।बीती रात चोरों ने शटर एवम् शटर के अंदर एक और चैनल जिसमे चार ताले लगे थे,को सब्बल से फैलाकर तोड़ दिया,और दूकान की आलमारी एवम् लाकर में रखा 10 लाख का जेवर और नगद 20 हजार रु. उड़ा दिये।

Jweller-gkp2

दूकान की आलमारी एवम् अन्य सामान जिसमे जेवर रखा था दूकान के पीछे बाग़ के पास बिखरा पड़ा था।कुछ सामन हाबर्ट बंधे की तरफ जाने वाले रास्ते में कुछ दूरी पर पड़ा था।अनुमान लगाया जा रहा है चोरों ने वहीँ पर बंटवारा किया होगा।

गौरतलब है कि चोरों ने चोरी वाली दूकान के सामने चौकी खड़ा कर ढक दिए थे ताकि दिखायी न दे। वहीँ बगल में टेलीफोन का टावर लगा है जिसका बल्ब निकाल अन्धेरा कर दिया था।दिलचस्प बात यह है की इस ठंडी के मौसम में चोरी की घटनाओ में बेतहासा बृद्धि हो रही है,फिर भी पुलिस सतर्क होने का नाम ही नहीं ले रही है।

सतर्क भी कैसे दिखे क्योंकि चौकी पर वसूली से फुरसत ही नहीं मिल पाती।फिलहाल एसओ  बेलीपार एवम् चौकी इंचार्ज नौसड भी घटना की छानबीन करने में लगे थे।

Jweller-gkp

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *