टॉप न्यूज़

इन्नोवा हादसे में घायल चालक विनोद की मौत, अन्य घायलों की हालत भी गंभीर

Damaged-Innovaगोरखपुर: आज सुबह हुए बेलीपार सडक हादसेे मे घायल कार चालक विनोद ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। समाचार लिखे जाने तक अन्य घायलों का इलाज़ शहर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है।
बेलीपार थाना क्षेत्र के सीयर पेट्रोल पम्प के पास आज वाराणसी की तरफ से आ रही इन्नोवा कार घने कोहरे के कारण ओवर टेक के दौरान दो ट्रक के बीच में घुस गयी। कार में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुचाया। यह लोग मुंडन संस्कार में जा रहे थे.
Injured-person-1
जानकारी के अनुसार आज सुबह वाराणसी की तरफ से आ रही इनोवा कार गोरखपुर आ रही थी। बेलीपार थानाक्षेत्र के सियर पेट्रोल पम्प के पास आगे जा रही ट्रक से पास लेने के लिए चालक ने ओवरटेक कर आगे जाना चाहा किन्तु घने कोहरे के चलते आगे से आ रही ट्रक को नहीं देख पाया और उसमे जा घुसा।
Injured-people-in-an-ambula
तब तक पीछे से आ रही ट्रक ने भी ठोकर मार दिया। जिससे कार के परखच्चे उड गए और सवार आधा दर्जन यात्री घायल अवस्था में फंस गए।दुर्घटना की आवाज सुनकर पहुचे ग्रामीणो ने बडी मशक्कत से बाहर निकाला, जिला अस्पताल भेजा गया। घायलो की पहचान नहीं की जा सकी है।
Injured-person

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *