टॉप न्यूज़

तहसील दिवस की समस्याओं का करें त्वरित निवारण: डीएम

gkp-DMगोरखपुर: जिलाधिकारी ओएन सिंह ने कहा कि तहसील दिवस में जो भी प्रकरण आयें उनको प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करें क्योंकि तहसील दिवस शासन की प्राथमिकताओं की बिन्दु में है इसमें शिथिलता पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।।

उक्त बातें जिलाधिकारी ने कैंपियरगंज तहसील दिवस की अध्यक्षता करते हुए कही। इस अवसर पर कुल 101 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें से 9 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया और शेष प्रकरणों को एक सप्ताह के अन्दर निस्तारित करने के निर्देश दिये।

तहसील दिवस के दौरान छितही के लोगों ने बताया कि कोटेदार दिनेश अग्रहरी द्वारा एपीएल कार्ड धारकों को राशन नही दिया जा रहा है तथा लोगों को धमकाया भी जा रहा है। इसी प्रकार वान्ह गांव ने लोगों ने राशन न मिलने की शिकायत की जिसपर जिलाधिकारी ने एओओ को निर्देशित किया कि इसकी जांच कर कार्यवाही करें तथा सभी को नियमानुसार राशन दिलवायें।

तहसील दिवस में कैंपियरगंज के मेहतराना मुहल्ले में एक किमी नाले की सफाई न होने की शिकायत पर उन्होंने जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देशित किया कि एक सप्ताह में नाले की सफाई करायी जाये। लोगों द्वारा पंचायत चुनाव नामावली परिवर्तन एंव विलोपन में धांधली की शिकायत पर जिलाधिकारी ने बीडीओ को जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार, उप जिलाधिकारी अमरेन्द्र कुमार वर्मा, तहसीलदार विपिन कुमार सिंह सहित जिला विद्यालय निरीक्षण, बीएसए एंव अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *