टॉप न्यूज़

दबंगों की दबंगई सीसीटीवी में हुई कैद; अपनी ही ज़मीन को बचाने के लिए जद्दोज़हद कर रही है बूढी महिला


गोरखपुर: समूचे देश में भू माफियाओं ने अपना जाल फैला रखा है और इससे पूर्वांचल भी अछुता नहीं है। जबरदस्ती दूसरे की भूमि पर कब्ज़ा करने के प्रयत्न का मामला गोरखपुर में उज़ागर हुआ है। शहर के शाहपुर थाना क्षेत्र के बशारतपुर की रहने वाले वीना श्रीवास्तव का कहना है की उनकी ज़मीन पर भू माफियाओं की नजर गड गई है और वो प्रशासनिक अमले की मदद से उस पर कब्जा करने की क़वायद कर रहे है|
गोरखपुर फाइनल रिपोर्ट को प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में साफ़ देखा जा सकता है की किस तरह कुछ दबंग वीना श्रीवास्तव के जमीन में जबरदस्ती गेट को तोड़ कर घुस गए हैं। फुटेज में दबंगो को मार पीट करते हुए व् देखा जा सकता है।

वीना का कहना है की तक़रीबन 50 की संख्या में दबंग मेन गेट को तोड़ कर अन्दर आ गए। और उनके बेटे, भाई और देवर के साथ मार पीट की। यह सारी घटना कैमरे में कैद है।
उन्होंने कहा की,”राड से मार कर मेरे बेटो को घायल कर दिया बावजूद इसके प्रशासन कोई मदद नहीं कर रहा है|”
वीना श्रीवास्तव का कहना है की ये जमीन का टुकड़ा उनका है और यह उनकी ये पुस्तैनी ज़मीन है जिस की कीमत आज करोड़ में है। उनका कहना है की शायद यही वजह है शहर के कुछ दबंग उसको हथियाने की साज़िश में लहे हुए हैं।

वीना का कहना है की उनकी इस पैतृक जमीन पर तक़रीबन ढेढ़ साल पहले इन दबंगों ने फर्जी तरीके से रजिस्ट्री करवा ली। तब से वो इन्हें परेशान कर रहे है, हर दम आठ दस गुंडे लेकर आते है, और उन्हें हर तरह से परेशान करते है और जब थाने से मदद मांगी जाती है तो मदद मिलती है। उन्होंने कहा की जब पुलिस आती है तो वो भाग जाते है और बाद में फिर आ जातें हैं।
उन्होंने कहा की विगत 23 जनवरी को तहसीलदार अपने फ़ोर्स के साथ आये और पेमाईस कराने लगे और उनके साथ कुछ लोग भी आये, उसके बाद जब हमने पूछा की आप किसके आदेश से आये है तो उन्होंने कहा की वो खुद एक आदेश हैं।
वीना ने कहा की उसके बाद उन्होंने पश्चिम वाले गेट को जीसीबी लगा कर तुडवा दिया गया, उसके बाद तक़रीबन 50 की संख्या में कुछ दबंग मेन गेट को तोड़ कर अन्दर आ गए।
महिला ने बताया की वो शहर के एक प्रतिष्ठित राम जी सहाय इंटर कॉलेज के परिवार से सम्बंधित है। उनका कहना है की जमीन के इस विवाद के नाते उनका कही आना जाना छुट गया है। उनकी तबियत ख़राब रहती है लेकिन इतने के बाद भी स्थानीय प्रशासनकोई संज्ञान नहीं ले रहा है।

अब फरवरी तक चलेंगी चार स्पेशल ट्रेनें, गोरखपुर के यात्रियों को मिलेगी रहत

देखिये सीसीटीवी में कैद हुई कार चोरी की घटना,  रियल एस्टेट कारोबारी की कार पर किया हाथ साफ़

Like Us:
fb
AD4-728X90.jpg-LAST
 
 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *