टॉप न्यूज़

दिग्गी राजा जैसी विकृतियों को दूर करेगा भारतीय संत सभा चिंतन बैठक: आदित्यनाथ

Mahant-Adityanathगोरखपुर: सदर सासंद योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के हिंदुत्व पर दिए बयान पर करारा प्रहार करते हुए कहा है की ऐसी विकृतियों जो जहां-तहाँ उभर रही हैं उन्हीं को दूर करने के लिए आज से गोरखनाथ मंदिर में भारतीय संत सभा चिंतन बैठक का आयोजन किया जा रहा है।
एक प्रेसवार्ता के दौरान गोरक्षपीठाधीश्वर ने कहा की दिग्विजय सिंह खुद भी पूर्व में आरएसएस से जुड़े रह चुके हैं। उन्होंने कहा की जब कोई दिग्विजय सिंह किसी मंदिर के सामने जाकर नतमस्तक होता हैं, तो उसका नतमस्तक होना ही हिंदुत्व को प्रमाणित करता है। उसके लिए किसी अन्य प्रमाण की कोई आवश्यकता नहीं है।
Mahant-Adityanath-1राम मंदिर के निर्माण को लेकर चल रही सरगर्मी पर योगी ने कहा की,”अरे भाई संत आये है, सभी विषयो पर चर्चा करेंगे मूल विषय हमारा समाजिक स्मरता है, और जिस दिन मजबूत संगठन खड़ा होगा, इन सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा|”
गौरतलब है की आज से हिन्दुत्व पर मंडरा रहे खतरे को और समाज में फैल रही विक्र्तियो को लेकर गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में संत सम्मलेन का आयोजन शुरू हो गया है। सम्मलेन में भाग लेने के लिए देश के कोने कोने से साधू संत आ रहे है।
सम्मलेन में समाजिक समरसता का संकल्प और हिंदुत्व ही जीवन का मिशन है को लेकर राष्टीय एकता रूपी यज्ञ का आयोजन भी किया जाएगा | इस चिंतन बैठक में समाज और राष्ट की समस्याओं पर भी चर्चा की जायेगी |
चिंतन बैठक में देश विदेश के संतो के अतिरिक्त आरएसएस के पदाधिकारी भी शामिल होंगे |

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *