टॉप न्यूज़

पुलिसवाले ने एनसी छात्रवास परिसर में छात्र के साथ की अश्लील हरकत; विश्वविद्यालय के छात्रों ने की धुनाई


गोरखपुर: दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के एनसी छात्रवास परिसर में एक छात्र के साथ जबरदस्ती अश्लील हरकत करने पर पुलिस के एक दीवान को विश्वविद्यालय के छात्रों ने पकड़कर बुरी तरह से पीट दिया। बाद में छात्रों के हंगामा करने पर पहुंची कैंट पुलिस ने दीवान को हिरासत में ले लिया।
पिटाई से घायल होने की वजह से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ़िलहाल पुलिस लाइन में तैनात दीवान के खिलाफ छात्रों ने कोई तहरीर नहीं दी है। दीवान की हरकत का संज्ञान लेते हुए विभागीय कार्रवाई की गई है।
The-accused-policemanघटना मंगलवार रात नौ बजे के आसपास की है। छात्रों का आरोप है कि छात्रावास से बाहर निकले बीए के एक छात्र को पुलिसिया रौब दिखाते हुए साथ लेकर दीवान जबरदस्ती झाड़ियों के बीच चला गया। इसकी जानकारी होने पर छात्रवास से बड़ी संख्या में छात्र बाहर निकल आए।
उन्होंने दीवान को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। मारपीट कर उसे घायल करने के बाद छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसकी जानकारी होने पर पहुंचे वार्डेन ने विश्वविद्यालय चौकी इंचार्ज को घटना की सूचना दी। बाद में कैंट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दीवान को हिरासत में ले लिया।
छात्रों की पिटाई से दीवान की हालत गंभीर होने की वजह से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रों ने कई संगीन आरोप इस दीवान पर लगाया गया है।

मामले की जानकारी के बाद एसएसपी अनंत देव तिवारी ने आरोपी सिपाही को तत्काल सस्पेंड कर दिया है। उसके खिलाफ डिपार्टमेंटल इनक्वायरी का ऑर्डर भी जारी किया है।
उधर, आरोपी सिपाही रामलाल ने पूरे मामले में खुद को बेकसूर बताया। सिपाही का कहना है कि हॉस्टल के एक छात्र से उसकी जान-पहचान थी और आज वह छात्र महज मुलाक़ात के लिए हॉस्टल आया हुआ था। छात्रों ने गलतफहमी में उसके साथ मारपीट की।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *