टॉप न्यूज़

सपा की साइकिल मोदी चला रहे है और अखिलेश कैरियर पर बैठ कर मुस्करा रहे है: कांग्रेस

Madhusudan-Mistry-and-Nirmaहरिकेश सिंह (वरिष्ठ संवाददाता)
गोरखपुर: उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी सरकार पर आज जम कर निशाना साधा। गोरखपुर में आयोजित सदभावना  रैली को लेकर आये उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्य्क्ष निर्मल खत्री और मकसूदन मिस्त्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के काल में अपराध अपराध बहुत तेजी से बढ़ें है।
आज एक प्रेस वार्ता में दोनों नेताओं ने कहा की समाजवादी पार्टी में अपराध बढे है। जिन अपराधियों को जेल में होना चाहिए, उन्हें पुलिस वालो को सुलुट मारना पड़ता है।
नेताओं ने कहा की प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो गया है और खनन इतना बढ़ा है की वो अपनी तिजोरी इससे भर रहे है। और जहा तक मोदी की बात है दोनों अलग दिखते है लेकिन सही में एक दुसरे की तारीफ़ हमेशा करते है।
उन्होंने कहा की समाजवादी पार्टी की साइकिल उतर प्रदेश में मोदी चला रहे है और अखिलेश कैरियर पर बैठ कर मुस्करा रहे है |
सहारनपुर में मोदी आते है मुलायम की तारीफ़ करते है और नेता जी लखनऊ में बैठ कर उनकी तारीफ़ करते है। नेताओं ने कहा की अपने व्यक्तिगत आयोजन सेफई में उनको बुलाते है।
मकसूदन मिस्त्री ने पाकिस्तान के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार और मोदी पर जम कर निशाना साधा और कहा कि ये दुखद है। जो लोग कहते थे की पाकिस्तान को लव लेटर लिखना बंद करे और सुषमा कहती थी कि एक सर के बदले 10 सर लाने चाहिए आज वो लोग क्या कर रहे है?
मिस्त्री ने कहा कि इस देश में कोई भी चाहे वो किसी भी जात धर्म का हो अगर इस देश में उनके जान माल की रक्षा अगर सरकार नहीं कर सकती है तो उन्हें रहने का कोई अधिकार नहीं है उन्हें इस्तीफा देकर चले जाना चाहिए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *