टॉप न्यूज़

योगी की पुलिस ने गोरखपुर सहित 10 जिलों में किया 48 घंटों में 15 एनकाउंटर; 24 अरेस्ट, एक ढेर

योगी की पुलिस ने गोरखपुर सहित 10 जिलों में किया 48 घंटों में 15 एनकाउंटर

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने अपराधियों को अल्टीमेटम दे दिया है। या तो जेल या फिर दुनिया से रुखसती। बीते शुक्रवार की रात तक 48 घंटों में पुलिस ने गोरखपुर सहित 10 जिलों में हुए 15 एनकाउंटर में 24 अपराधियों को जेल के सींखचों के पीछे पंहुचाया है तो वही एक को मार गिराया है।

जानकारी के अनुसार गोरखपुर, मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर, शामली, हापुड़, मेरठ, सहारनपुर, बागपत, लखनऊ और कानपुर में हुए 15 एनकाउंटरों में पुलिस ने तक़रीबन 8 ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिनके सर पर 15000 से 50000 तक इनाम था। पुलिस ने इनके पास से असलहे, कैश और ज्वेलरी भी बरामद किया है।

सीएम योगी के गृहनगर गोरखपुर में बीते 2 तारीख एक मुठभेड़ में 50 हजार इनामी घोषित बदमाश सहित दो को गिरफ्तार किया। दोनों बदमाश 28 जनवरी को एक हार्डवेयर व्‍यापारी की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्‍या करने के बाद फरार हो गए थे।

वहीँ बुलंदशहर में पुलिस ने वांटेड गैंगस्टर मुकेश को गिरफ्तार किया। मुकेश के ऊपर 20,000 रुपये का इनाम था। मुकेश के खिलाफ मर्डर, एटेम्पट तो मर्डर, डैकती के कई केस दर्ज हैं। हापुड़ में भी पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया।

वहीँ लखनऊ पुलिस ने नरेश भाटी और उसके गुर्गे कुलदीप जाट को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक कार्बाइन और एक पिस्टल बरामद किया। इसी तरह से कानपुर में भी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाशों को गिरफ्तार किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *