टॉप न्यूज़

गोरखपुर उपचुनाव: सभी प्रत्याशियों ने डाला वोट, कहा हमारी जीत सुनिश्चित

गोरखपुर: सदर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में आज मतदान हो रहा है ,शहर की जनता इस मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है। वहीं प्रत्याशी भी अपने मतों का प्रयोग करने में पीछे नहीं है सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपनी अपनी जीत को सुनिश्चित बता रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा की सीट किसके खाते में जाती है और किस के सर पर जीत का सेहरा बनता है।

सीएम योगी खुद इस सीट पर अपनी पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए ताबड़तोड़ कई रैलियां की थी वही प्रदेश व केंद्र के मंत्रियों ने भी गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में कार्यकर्ताओं व मतदाताओं को रिझाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा था।

गोरखपुर लोकसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने अपने मत का प्रयोग कैंपियरगंज विधानसभा स्थित जंगल भवन इंटर कॉलेज पोटलिया में वोट डालने के बाद सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद बोले हमारी जीत से सत्ताधारी दल घबरा गए हैं और गोरखपुर की जनता पिछले 25 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ कर हमें भी बनाएगी।

वहीं भाजपा से प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल ने अपने मत का प्रयोग शहर विधानसभा क्षेत्र के गंगोत्री देवी महिला स्नातकोत्तर विद्यालय में अपना वोट डाला वोट डालने के बाद भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि हम रिकॉर्ड मतों से यह चुनाव जीत रहे हैं मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रतिनिधि के रूप में गोरखपुर की जनता की सेवा करूंगा और जो भी जरूरत होगी उसे झोली फैला कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग लूंगा गोरखपुर का चौमुखी विकास मेरी पहली प्राथमिकता होगी।

दाऊदपुर स्थित जनता जूनियर हाईस्कूल में कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सुरहिता करीम अपने परिवार के साथ पहुंची और अपने वोट का प्रयोग किया मत डालने के बाद बताया कि गोरखपुर की जनता का प्यार और स्नेह मुझे लगातार मिल रहा है और यह चुनाव हम जीतकर प्रदेश की सरकार को आईना दिखाने का काम करेंगे मेरी लड़ाई खुद सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रत्याशी से है गोरखपुर की जनता को स्वास्थ्य सुविधा महिला सुरक्षा नौकरी वह शिक्षा की बेहतर सुविधा से जोड़ने की पहल होगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *