टॉप न्यूज़

गोरखपुर में नही थम रहा लाशों का मिलना, छठा शव बरामद

अरविन्द श्रीवास्तव
गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में लाशों का मिलने का सिलसिला नहीं थम रहा है। बृहस्पतिवार सुबह 4 शव मिलने के बाद आज शुक्रवार को कैंट थाना क्षेत्र के भालोटिया दवा मार्केट में पतंजलि स्टोर के पास एक युवक की लाश बरामद हुई है।

समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। बता दें कि 24 घण्टों के भीतर एक महिला समेत 6 लोगों के शव जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रो से बरामद हुए हैं।

बृहस्पतिवार को खोराबार, चौरी चौरा, झंगहा, तिवारीपुर, सहजनवा थाना क्षेत्रो से शव मिले थे। शवों का मिलना महज इत्तेफाक है या कोई साज़िश इस बात पर से पर्दा नहीं उठ पाया है।

बृहस्पतिवार सुबह-सुबह एक-दो नहीं बल्कि तीन लाशें बरामद हुईं है वहीँ एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। तिवारीपुर थाना क्षेत्र के बहरामपुर दक्षिणी मे अमरूद के बगीचे में 25 साल के युवक का शव मिला।

वहीँ दूसरी तरफ चौरी चौरा थाना क्षेत्र के रामूडीहा गाँव के सामने भठ्ठे के पास एक 25 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिला। आशंका है कि महिला की हत्या कर उसका शव वहां फेंका गया है।

तीसरी लाश झंगहा थाना क्षेत्र के नई बाजार क्षेत्र में मिली है। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बलुहट्टा पुल के नीचे से एक 35 वर्षीय युवक की लाश बरामद हुई है। यहाँ भी यह आशंका जतायी जा रही है कि हत्या करके शव को फेंका गया है। दोनों घटनाओ में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

वहीँ खोराबार थाना क्षेत्र में बीती रात पति-पत्नी के विवाद में पति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। खोराबार थाना अंतर्गत ग्राम सभा पिपरा पथरा निवासी दयाराम निषाद उर्फ आल्हा (35) को बुधवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

दयाराम निषाद पेशे से टेंपो चालक था। बुधवार को रात 1:00 बजे के लगभग कुछ लोगों ने यह कहकर गेट खुलवाया की इमरजेंसी है टैंपो ले जाना है। जैसे ही दयाराम निषाद ने गेट खोला उसको वहीं गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *