टॉप न्यूज़

खजनी में सामने आया शर्मनाक मामला, चाची ने भतीजे पर लगाया रेप का आरोप

–बहू के आरोप पर चाची ने किया काउण्टर अटैक
–बच्चों को चाची द्वारा जहर देने का आरोप
–उलझ गई खजनी पुलिस , दोनों पक्ष थाने पर तलब

शत्रुघ्न त्रिपाठी
गोरखपुर: जनपद के खजनी थाना क्षेत्र के एक गांव में जहां एक बहू ने अपनी चचिया सास पर अपने बच्चों को जहर देने का आरोप लगाया। वहीं थाने पर तलब चचिया सास ने अपने भतीजे पर ही दुष्कर्म का आरोप जड़ कर थाना पुलिस को उलझा दिया। ग्राम सभा कटघर निवासी एक परिवार में आपसी मतभेद थाने तक पहुंच गया। खजनी पुलिस परिवार की आपसी विवाद व परिवार के अटपटे आरोप सुन स्तब्ध रह गयी। फिलहाल पुलिस ने अपने तरीके से तफ्तीश शुरू कर दी है।

मामला भी कुछ ऐसा रहा कि पुलिस ही नहीं मानव समाज का सिर शर्म से नीचे झुक जायेगा। बीते 20 अगस्त को एक सभ्रांत परिवार में अजीबो गरीब आरोप सामने आया जो मानवता पर गम्भीर सवाल कर रहा है। बात कंठ के नीचे नही आ रही थी। लेकिन मेडिकल कालेज की रिपार्ट पर लोग सन्न हो गए। दरअसल एक महिला ने अपनी तहरीर में अपनी चचिया सास पर अपने बच्चों को जहर देकर मारने के प्रयास का आरोप लगाया।

बीआरडी मेडिकल कालेज के डाक्टरी रिपोर्ट में भी बच्चों को जहर देने का हवाला था। मेडिकल कालेज से इलाज करा कर सही सलामत वापस लेकर आयी बाबू लाल की पत्नी अम्बाला ने खजनी थाने पर पहुंच कर अपनी चचिया सास पर उक्त आरोप लगाया था।

अगले दिन जब खजनी इंपेक्टर मनोज राय ने पूछताछ के लिए चाची को तलब किया तो उसने अपने भतीजे बाबूलाल पर ही बलात्कार किये जाने का आरोप जड़ दिया। चाची वन्दना पत्नी इन्द्रेश ने कहा कि उसका पति दुबई में कमाता है और एक रात बाबूलाल ने मौका देखकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। जबकि वह चिल्लाती रही लेकिन उसने एक न सुनी।

चाची ने आरोप लगया कि रहस्य न खुले इस डर से पति पत्नी ने मिल कर जहर खिलाने का आरोप उस पर लगाया है। दोनों ही पक्ष गुरुवार को थाने पर तलब किया जा चुका था , लेकिन पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *