टॉप न्यूज़

वर्तमान सांसद, उनकी माँ का नाम लेकर अपनी जुबान गन्दी नहीं करूँगा: गठबंधन प्रत्याशी सदल प्रसाद

यशोदानंदन सिंह
गोरखपुर: दो बार विधायक एवं पांच साल मैं सरकार में मंत्री रहा हूँ। 2014 लोकसभा चुनाव में जब मुझे बासगांव की जनता ने अपना आशीर्वाद देना चाहा तो इस देश के झुट्ठे और लुच्चे प्रधानमन्त्री ने गोरखपुर में सभाएं करके वर्तमान सांसद कमलेश पासवान को जितवाने का कार्य किया। दस साल से लगातार बासगांव का सांसद रहते हुए वर्तमान सांसद ने सिर्फ और सिर्फ अपना विकास किया है। उक्त बातें अमहिया गाँव के श्यामामल कन्या इण्टर कॉलेज के मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए बासगांव के सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी सदल प्रसाद ने कही।

रविवार को एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए  उन्होंने जनता से अपील की कि दो बार वर्तमान सांसद को आप लोगों ने देख लिया। उनकी माँ को भी आप लोगों ने पांच साल देखा। उन्होंने कहा,”मैं इन दोनों का नाम लेकर अपनी जुबान गन्दा नहीं करना चाहता और आप लोग भी आज से इन दोनों का नाम लेकर अपनी जुबान गन्दा मत कीजियेगा।

उन्होंने कहा सुभावती पासवान सपा के टिकट पर सांसद चुनी गयी थीं। लेकिन आज सपा बसपा गठबंधन के कारण एक भी सपाई इस बात पर एतराज नहीं कर पाये। सदल प्रसाद ने अपने भाषण में सोलह बार प्रधानमंत्री के लिए झुट्ठा और लुच्चा शब्द का प्रयोग किया।

चुनावी सभा को सपा विधानसभा अध्यक्ष मुन्नी लाल यादव, विश्वजीत सिंह, रामप्रसाद लालमन यादव सहित कई लोगों ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर नरसिंह यादव, लालजी भारती, विजय कुमार, मनीष कुमार, लाल बचन यादव, भगत सिँह, मनोज कुमार हरेंद्र यादव सहित सैकड़ों बसपा सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *