टॉप न्यूज़

भाजपा ने घोषित किये जिला प्रभारियों के नाम, देखें किसे मिला कौन सा जिला

राकेश मिश्रा
गोरखपुर: लगता है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह से चुनावी मूड में आ चुकी है। जहाँ एक तरफ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लगातार पुरे प्रदेश का दौरा कर बैठक पर बैठक कर रहे हैं वहीँ भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी लगातार अपनी टीम में बदलाव कर रहे हैं। पार्टी की मीडिया टीम की घोषणा के ठीक एक दिन बाद आज प्रदेश अध्यक्ष ने सूबे के पांच क्षेत्रों के जिला प्रभारियों की भी घोषणा कर दी।

पार्टी ने गोरखपुर क्षेत्र में आने वाले सभी 10 जिलों के प्रभारियों के नाम की घोषणा कर दी है। पार्टी ने वरिष्ठ नेता सहजानन्द राय को गोरखपुर का प्रभारी बनाया है। वहीँ पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष और गोरखपुर लोक सभा उपचुनाव में पार्टी के प्रत्याशी रहे उपेंद्र शुक्ला को भाजपा ने आजमगढ़ जिले का प्रभारी नियुक्त किया है।

पार्टी ने प्रदेश में मंत्री पद संभाल रही स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह को महराजगंज का प्रभारी बनाया है। क्षेत्रीय मंत्री के पद पर काबिज पार्टी के समर्पित कार्यकर्त्ता त्रयम्बक नाथ त्रिपाठी को पार्टी ने बस्ती जिले का कार्यभार सौंपा है। संतराज यादव को सिद्धार्थनानगर का तो चिरंजीव चौरसिया को बलिया का प्रभारी बनाया है। देवेंद्र यादव को कुशीनगर का कार्यभार सौंपा गया है।

पूर्व विधायक श्रीराम चौहान को देवरिया का प्रभारी बनाया गया है तो वहीँ सकलदीप राजभर संतकबीर नगर का कार्यभार संभालेंगे। कामेश्वर सिंह को मऊ जिले का प्रभारी बनाया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *