टॉप न्यूज़

पीएम मोदी की आजमगढ़ रैली तय करेगी देश की दशा और दिशा: संतराज यादव

रैली में गोरखपुर से जाएंगे पांच हजार लोग
गोरखपुर: 14 जुलाई को आजमगढ़ में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भाग लेने के लिए गोरखपुर से करीब पांच हजार लोग जाएंगे। मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए गोला बाजार के सेमरी मोड़ स्थित भाजपा कैंप कार्यालय पर एक बैठक का भी आयोजन किया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व सिद्धार्थनगर के जिला प्रभारी संतराज यादव ने कहा कि पीएम मोदी की यह रैली देश की दिशा व दशा तय करेगी ।

भाजपा नेता संतराज यादव ने कहा कि कबीर स्थली मगहर में आयोजित रैली को देखकर सारी विपक्षी पार्टियां परेशान हो चुकी हैं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है। 2019 लोक सभा चुनाव में पार्टी अपने विकास नीतियों व स्वच्छ छवि से पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।

पूर्व जिला महामंत्री नित्यानंद मिश्र व विनोद तिवारी ने मोदी योगी सरकार की जनहितकारी योजनाओं से अवगत कराते हुए आधुनिक युग के निर्माणकर्ता व जननायक मोदी को आजमगढ रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या मे पहुंचने की अपील किया। इस अवसर पर संजय राय, अनिल भट्ट, तेज प्रताप तिवारी, प्रदीप पाण्डेय, अच्युतानंद तिवारी, कृष्णा शाहू व परमहंश नायक सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।

अस्मिता चंद ने कार्यकर्ताओं से की अपील

उपनगर गोला के कसौधन मैरेज हाल में आयोजित आजमगढ की रैली की सफलता के लिए मंडल अध्यक्ष पवन त्रिपाठी की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओ की एक बैठक की गयी। बैठक को बतौर मुख्य अतिथि भाजपा नेत्री अस्मिता चंद व जिला उपाध्यक्ष कमलेश पटेल ने योगी मोदी सरकार की जनता से जमीनी स्तर से जुडी योजनाओं का गुणगान करते हुए सेक्टर प्रमुखों व बूथ अध्यक्षो से रैली की सफलता के लिए जी जान से लग कर लोगों को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने की अपील किया। संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता शत्रुघ्न कसौधन ने किया।

इस अवसर पर जिला सहकारी बैक के पूर्व चेयरमैन रणविजय चंद, देवेन्द्र चंद, अशोक वर्मा, दीपक राय, डा बृजभूषण मिश्र, देवेश निषाद, अशोक जायसवाल, मुराली प्रसाद, शंभू चंद, इमरान अंसारी, संतोष सिंह, देवानंद, जितेन्द्र कन्नौजिया, संतोष तिवारी, सुशील दुबे, लालजी पाण्डेय सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *