टॉप न्यूज़

BREAKING NEWS: शाहपुर डबल मर्डर का खुलासा, पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या

shah-pur-murderगोरखपुर: शाहपुर थानाक्षेत्र के अशोक नगर में 20/21 जनवरी की रात में हुए दुस्साहसिक डबल मर्डर का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर हत्यारोपीयों समेत आला क़त्ल व लूट की सोने की चेन व् मोबाइल बरामद कर लिया है। उक्त घटना को मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी अजय यादव ने दिया था अंजाम।

अजय शिकोहाबाद ,फीरोजाबाद  का रहने वाला है। पूछताछ में बताया कि 8 माह पूर्व उसका मृतक की पत्नी अर्चना से  फेसबुक के  माध्याम से परिचय हुआ। 6 माह पूर्व अर्चना के बुलाने पर गोरखपुर उसके घर आकर सम्बन्ध बनाया।अर्चना ने बताया कि उसके पति का व्यवहार अच्छा नहीं है तो उसके कहने पर ही पति व पुत्र को रस्ते से हटाकर शादी करने की योजना बनाया था।

shah-pur-murder1

उसी क्रम में 20 की रात गोरखपुर आकर उससे सम्बन्ध बनाया और उसके इशारे के इंतज़ार में वही रुक गया।रात 12 बजे अर्चना ने फोन कर दोनों के सोने की सुचना दिया। तब दोनों मिलकर हथौड़ी से ओमप्रकाश के सिर पर प्रहार कर मौत के घाट उतार दिए।

उसके बाद बच्चे की गला दबाकर हत्या करने के पश्चात् घर में रखे सामन को बिखेर कर लूट का रूप देने की कोशिस किये।अजय के अनुसार उसने चलते वक़्त मृतक के गले की चेन व मोबाइल अपने साथ लेते गया।

shah-pur-murder2

घटना में किसी को शक न हो इसलिए अर्चना के कमरे की कुण्डी लगा दिया। पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर आला क़त्ल हथौडा, रस्सी, चेन,मोबाइल बरामद किया है।

shah-pur-murder3

murder

हरि राम शर्मा गोरखपुर जोन के नए आईजी, शिवसागर सिंह को डीआईजी का प्रभार

अनंत देव बने गोरखपुर के नए एसएसपी, लव कुमार डीजीपी ऑफिस से सम्बद्ध

पूर्व मंत्री राम भुवाल निषाद की गाड़ी का एक्सीडेंट

ये हैं गोरखपुर के चुने हुए जनप्रतिनिधि । सांसद, विधायक, मेयर और अन्य जनता के नुमाइंदे

 
 
 
LIKE US:
fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *