टॉप न्यूज़

VIDEO: आपसी ईर्ष्या के चलते भाई ने कराई भाई की हत्या

गोरखपुर: महानगर के चिलुआताल थाना क्षेत्र में बीते दिनों सीमेंट कारोबारी की हत्या का खुलासा आज हुआ। पुलिस सभागार में एक प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए सीओ प्रभात राय ने बताया कि सीमेंट कारोबारी का सगा भाई ही हत्यारा निकला। हत्याकांड का कारण पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करके घटना में प्रयुक्त आला क़त्ल व दो मोबाइल बरामद किया है।

बता दें कि गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र में बीते 1 मई को सीमेंट कारोबारी इमरान की हत्या का आज सीओ गोरखनाथ प्रभात राय ने पुलिसलाइन सभागार में प्रेसवार्ता कर खुलासा किया।पुलिस ने बताया कि इमरान के भाई जुल्फीकार और इरफान ने तीरथ साहनी के साथ षड़यंत्र रच कर अपने दो ड्राइवर से इमरान की हत्या कराई थी। इमरान के दोनों भाई इरफान तथा जुल्फीकार नही चाहते थे कि उसके भाई इमरान की उसकी पत्नी से सम्बंध अच्छे बने,परन्तु कई दिन से इमरान व उसकी पत्नी के सम्बन्ध सही नही चल रहे थे।

29 अप्रैल को मृतक इमरान और उसकी पत्नी के रिश्ते सुधर गए और इमरान उसे अपने घर ले आया। ये बात इमरान के भाइयों को नागवार गुजरा और इसीलिए उन्होंने इमरान को जान से मारने की साज़िश रची। इमरान सीमेंट का व्यापार करता था और तीरथ साहनी नाम के व्यक्ति (जो थाना चिलुआताल गोरखपुर का रहने वाला है )के पास पैसे बाकी था। जिसके चलते आये दिन तीरथ और इमरान में बहस हुआ करती थी।

1 मई को षड़यंत्र के तहत इमरान के भाइयो तथा तीरथ साहनी ने इमरान को फोन कर पैसे का हिसाब करने बुलाया तथा गाड़ी में ही पीछे से घात लगाए दो ड्राइवरों ने चक्का खोलने वाले औजार से इमरान के सिर पर वार किया तथा उसे मार कर गाड़ी से बाहर फेंक दिया।आज 10 मई को जब मुखबिर की सूचना पर हत्या करने वाले ड्राइवर जगलाल व अजय यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

पुलिस ने इनके पास से एक हत्या में इस्तेमाल टायर खोलने का लोहा,दो मोबाइल व घटना में प्रयुक्त पिकअप को बरामद किया। वहीं इस पूरे मामले पर मृतक की पत्नी का कहना था कि पैसे के लेनदेन को लेकर मेरे पति की हत्या की गई है ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *