टॉप न्यूज़

VIDEO झंगहा गोली कांड अपडेट: घायल व्यापारी की मेडिकल कॉलेज ले जाते समय मौत

गोरखपुर: जिले के झंगहा थाना क्षेत्र के नई बाजार में दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारने से घायल हार्डवेयर व्यापारी दिनेश गुप्ता की मौत हो गयी। व्यापारी की मौत मेडिकल कालेज ले जाते समय हो गयी।

आपको बता दें कि दिन में दो बजे के करीब इस वारदात को अंजाम तब दिया गया जब व्यापारी झंगहा थाना क्षेत्र के नई बाजार स्थित अपनी हार्डवेयर की दुकान पर बैठा काम काज कर रहा था। उसी वक्त कुछ अज्ञात बदमाश आये और व्यापारी के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर फरार हो गए।

गोली चलने की आवाज से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आस-पास के व्यापारियों ने आनन फानन में घायल दिनेश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा जहाँ रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

मेडिकल कालेज पहुंचे एसएसपी ने तत्काल आदेश दिया की अपराधियों को जितना जल्द हो गिरफ्तार किया जाये। वहीँ नई बाजार के व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपनी दुकानें बंद कर दी। आक्रोशित व्यापारी सड़क पर उतर आए और सड़क जाम कर दिया।

व्यापारियों ने बताया कि दिनेश गुप्ता को नजदीक से कुल चार गोलियां मारी गई हैं उधर वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *