टॉप न्यूज़

बेतियाहाता से महेवा चुंगी तक बनेगा सीसी नाला, शिलान्यास कार्यक्रम सम्पन्न

गोरखपुर: अब बारिस के मौसम में बेतियाहाता से लगायत महेवा चुंगी तक के लोगों को जलजमाव नही झेलना पड़ेगा। इसके लिए नगर निगम जल निकासी के लिए बेतिया हाता स्थित हनुमान मन्दिर से मुंशी प्रेमचन्द पार्क से होते हुए महेवा चुंगी सैम्प वेल तक सीसी नाला का निर्माण करा रहा है।जिसकी लम्बाई 8.50 मीटर एवं चौडाई 12 फीट होगी। इस नाला निर्माण कार्य का शिलान्यास आज महापौर सीताराम जायसवाल ने किया है।

इस मौके पर शिलान्यास करते हुए महापौर सीताराम जायसवाल ने कहा कि उक्त नाला निर्माण होने से वार्ड की जनता के साथ-साथ आस-पास वार्डो की जनता भी लाभान्वित होगी तथा इसका लाभ आम जनमानसगण को मिलेगा। उक्त नाले की लंबाई 8.50 मीटर एवं चौडाई 12 फीट होगी।नाला बेतियाहाता स्थित हनुमान मन्दिर से प्रारम्भ होकर मुंशी प्रेमचन्द पार्क से होते हुए महेवा चुंगी सैम्पवेल तक जाएगा।इसकी कुल लागत 188.4 लाख निर्धारित की गई है।

कार्यक्रम में उपस्थित स्थानीय पार्षद रामभुआल कुशवाहा एवं विश्वजीत त्रिपाठी ने कहा कि वार्ड के अन्तर्गत विभिन्न विकास कार्य कराये जा रहे और आगे भी जनहित के कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर कराया जायेगा।जहाॅ भी जरूरत होती है ,वहाॅ पर प्रियॉरिटी के आधार पर कार्य कराया जा रहा है।जिससे वार्ड की जनता को किसी भी प्रकार कोई असुविधा न हो। इस मौके पर उपस्थित सीएनडीएस परियोजना प्रबन्धक हनुमान त्रिपाठी ने उपस्थित जनता को भरोसा दिलाते कहा कि बरसात के पूर्व नाला निर्माण कार्य पूर्ण करा दिया जाएगा।

उक्त अवसर पर पार्षद अशोक यादव, अमर नाथ यादव, अवर अभियन्ता ओम प्रकाश यादव, हिन्दु युवा वाहिनी के प्रदेश महामंत्री ई पीके मल्ल, राम सिंह कन्नौजिया, धन्नजय सिंह, अनवर हुसैन, गुड्डु मिश्रा आदि भारी संख्या में वार्ड की जनता उपस्थित थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *