टॉप न्यूज़

विधायक विनय शंकर ने राजेश त्रिपाठी पर किया पलटवार, बोले पूर्व मंत्री बहाते हैं घड़ियाली आंसू

ज्ञानेंद्र मिश्रा
गोरखपुर: चिल्लूपार से बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी ने पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी पर पलटवार करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता भाजपा सरकार की हकीकत जान रही है। जो व्यक्ति अपने मंत्रित्व काल में क्षेत्र का विकास नहीं करा सका आज उसे भाजपा की सरकार में चैतरफा विकास नजर आ रहा है।

उन्होंने कहा कि चिल्लूपार क्षेत्र की जनता के साथ झूठी बयान और नेताओं के साथ फोटो खिंचवा कर घड़ियाली आंसू बहा कर स्वयं गुमराह करता रहा। जो व्यक्ति अपने स्वार्थ में माँ बाप से अपने बच्चे को अलग कर सकता है वह चिल्लूपार क्या विकास करेगा। अपने मंत्री काल में सिर्फ अपना विकास किये हैं।

उन्होंने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि राजेश त्रिपाठी ने मुक्तिपथ को भी अपने कमाई का जरिया बनाया है। उन्ही के काल में जगदीशपुर गांव का नाम आज मिटने के कगार पर है। वह अपने शासन में चाहे होते तो बच जाता। उन्ही के समय में कोलखास गांव का आस्तीत्व ही समाप्त हो गया। यहां की जनता भी ऐसे ढपोर शंखियों को बखूबी समझ चुकी है।

विधायक ने कहा कि नबार्ड द्वारा प्रस्तावित सरया-बैरियाखास बंधा परियोजना को निरस्त करना ही विकास की परिभाषा है। ग्रामीण सडकों की दशा से सभी लोग वाकिफ हैं। बडहलगंज-गोला रामजानकी मार्ग को ही देख लें जहां गड्ढे ही गड्ढे हैं। जो भी विकास कार्य कराए गए वे हमारे सघर्षों की देन है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *