टॉप न्यूज़

पिपराइच में सीएम योगी बोले, विकास विरोधी रही है विपक्षी पार्टियां, हमने रोजगार की दिशा तय की

पिपराइच में सीएम योगी

गोरखपुर: आज महानगर के दो दिवसीय दौरे पर पंहुचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में पिपराइच क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन में जनसभा को संबोधित करते हुए काग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए विकास विरोधी करार दिया।

मुख्यमंत्री ने जनसभा के माध्यम से कार्यकर्ताओं से कहा कि यह लोक सभा का उपचुनाव है। लगातार 5 बार आप लोंगो ने मुझे चुनाव जीता करके भेजा था । पहले हम लोग विकास के लिए मांग करते थे, लेकिन कोई विकास नहीं हो पाता था।अब नरेंद्र मोदी जी ने अबकी बार यूपी की कमान हमको दी है।

उन्होने भाजपा प्रत्याशी की बड़ाई करते हुए कहा कि उपेंद्र शुक्ला बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष रहते हुए बीजेपी के लिए निरंतर काम किये है और अब की बार पार्टी ने उनको सांसद पद के लिए उतारा है । इसके लिए उपेंद्र दत्त शुक्ला ने कभी भी टिकट की मांग नहीं की।

उन्होंने कहा कि जब से हमारी सरकार बनी है,आप लोगो ने देखा होगा कि पूरे यूपी में 11 महीनों में कितने काम हुए है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में मीलें बन्द हो चुकी थी। कांग्रेस सरकार ने मिलों को आधे तिहाई दामों में बेचा था । लेकिन हम लोगों ने लोगों की जरूरत समझते हुए इन मिलो को खोला है।कहा कि यहीं पिपराइच क्षेत्र के औरंगाबाद में विश्व विख्यात टेराकोटा के लिए हम लोगों ने रोजगार के लिए काफी काम किए हैं।अब इसी से जनपद की पहचान बढ़ेगी।

उन्होंने कहा कि पिछली सपा सरकार में बस 4 जिलों में ही बिजली मिला करती थी,किन्तु अब पूरे यूपी में बिजली मिल रही है।उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास हो,इसके लिए प्रधानमंत्री जी ने आवाज उठाई है। देश के अंदर जिस तरीके से और प्रदेश विकास कर रहे हैं उसी तरह से यूपी विकास करेगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *