टॉप न्यूज़

सीएम योगी ने होली को नमाज का टाइम आगे बढ़ाने पर मुस्लिम धर्मगुरुओं को दिया धन्यवाद

गोरखपुर: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने होली के दिन मुस्लिम मौलवियों द्वारा नमाज का टाइम 2 घंटे आगे बढ़वाने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में सपा की सरकार थी तो होली पर हिंदू-मुस्लिम आमने सामने आ जाते थे, दंगे होते थे और उन दंगाइयों को सपा सरकार बुलाकर सम्मानित करती थी।

सोमवार को सदर लोक सभा सीट के लिए 11 मार्च को होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल के पक्ष में सहजनवा के घघसरा बाजार में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों से पार्टी के उमीदवार को भारी मतों से जीताने की अपील की।

उन्होंने कहा कि पांच बार यहाँ की जनता ने हमें जिताया इसके लिए वो जनता के ऋणी हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 4 लाख 70 हजार करोड़ को निवेश हो रहा है ।जिससे प्रदेश का विकास होगा।इसके पहले कोई उद्योगपति यूपी में उद्योग नही लगाना चाहता था।

योगी ने कहा कि उन्होंने सहजनवा में बूचड़खाने को बन्द कराया, जिसे समजवादी पार्टी खोलना चाहती थी। उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा उन लोगों ने लूट खसोट अराजकता को फैलाया, जबसे उसपर लगाम लगी तबसे सभी एक हो गए है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मुंडेरवा में चीनी मिल का शिलान्यास होगा, इसके लिए पैसा दिया जा चुका है, अगले सीजन में चीनी मिल भी चालू होगी।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर फर्टिलाइजर में 50 हजार लोगो को नौकरियां मिलेगी, किसानो को खाद मिलेगा, युवाओं की प्रतिभा निखरेगी, बाहर नही जाना पड़ेगा। गोरखपुर एम्स में दिल्ली मुम्बई की सभी सुविधाए मिलेगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *