टॉप न्यूज़

जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण, खामियों से भरा मिला जिला महिला अस्पताल

District-Hospitalगोरखपुर: जिला महिला अस्पताल में कर्मचारियों की बदतमीजी और बार-बार खामियो की सूचना से नाराज डीएम ओ एन सिंह ने आज औचक निरीक्षण कर सबको हतप्रभ कर दिया। निरीक्षण के दौरान मिली कई खामियों पर उन्होंने सम्बंधित को लताड़ने के बाद जाँच के आदेश भी दे दिए।
जिला महिला अस्पताल में बीते काफी दिनों से कर्मचारियों की शिकायतें मिलने पर उन्हें उच्चाधिकारियों से सुधर जाने की हिदायतें दी जा रही थी। लेकिन सरकारी काम काज और खानापूर्ति करने की आदतों से मजबूर जिला अस्पताल के कर्मचारी बाज नहीं आ रहे थे।
District-Hospital-1ओ एन सिंह ने आज इसका सच जानने के लिए जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया तो खामिया देखकर बिगड़ पड़े और जिम्मेदारों व कर्मचारियो को जमकर फटकार लगाई।
ओ एन सिंह ने बताया की जिला अस्पताल में काफी कुछ कमियां है, मरीजो के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता है। कई चीजो को लेकर यहा पर शिकायत मिली थी, उसी को लेकर आज हम अपनी पूरी टीम के साथ महिला जिला अस्पताल आये है और यहा पर काफी कमिया देखने को मिली है।
जिलाधिकारी ने कहा कि यहा पर काफी कुछ कमियों की जानकारी मिली थी, जैसे यहा पर मरीजो का देख भाल नहीं किया जाता है, और खाने की व्यवस्था सही नहीं है, गंदगी बहुत है, दवाओं के खरीद में भी कुछ गड़बडिया है, और उसके बाद उस टीम के जांच के बाद जो दोषी मिलेगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।
हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *