टॉप न्यूज़

आंधी ने रोकी स्मृति ईरानी की जुबान; केन्द्रीय मंत्री के हाथों लाभ पाने से 45 महरूम

HRD-Minister-Smriti-Iraniगोरखपुर: भाजपा सरकार के दो वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में शनिवार को मंगलम मैरेज हाउस तारामंडल में आयोजित विकास कार्यक्रम में स्मृति ईरानी के हाथों उज्जवाल योजना के 45 लाभार्थी लाभ पाने से महरूम हो गए। बाद में इन्हें ब्लाक प्रमुख विपिन कुमार सिंह ने लाभान्वित किया।
बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने आई स्मृति ईरानी के भाषण शुरू होने के तीन मिनट बाद तेज हवाएं चलने लगी जिससे पंडाल में अंधेरा हो गया। शामियाना उखड़ने लगा। मौके की नजाकत को देखते हुए भोजन व भाषण के बीच ज्यादा वक्त ना देकर संबोधन समाप्त कर दिया। भोजन के लिए बगल के कक्ष में चली गयी।
स्टेज से हालांकि ऐलान हुआ कि भोजन के बाद लाभार्थियों को गैस कनेक्शन बांटा जायेगा। भोजन के बाद मौसम भी शांत हो गया, लेकिन दोनों मंत्रीयों व सांसद को इस बात का एहसास ही नहीं रहा कि जिस काम के लिए यहां पर आयें है उसे पूरा किया जायें। किसी ने याद भी नहीं दिलाया। खैर मंत्री सर्किट हाउस में मीटिंग के लिए निकल गयी। लाभार्थी ठगे सा महसूस करके रह गए। खैर बाद में लाभार्थियों को गैस कनेक्शन वितरित कर खानापूर्ति की गयी।
इससे पूर्व स्मृति ईरानी ने सरमाउंट स्कूल में बीजेपी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ गोपनीय मीटिंग ली। मीडिया को भी इससे दूर रखा गया। सर्किट हाउस में केंद्र सरकार की योजनाओं पर विभिन्न अधिकारियों के साथ बैठक की। डीएम से लगायत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।
तेज हवायें प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का संकेत : स्मृति
मुख्य अतिथि के तौर पर केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि केंद्र सरकार व पीएम नरेन्द्र मोदी जनता के विश्वास का प्रतीक है।
सहारनपुर में पीएम मोदी ने भाषण में कहा था कि संगठन ने जो कार्य किया है उससे प्रदेश में एक तूफान से आयेगा और मैं देखकर रही हूं जो ये तेज हवायें चल रही है सत्ता में बदलाव व परिवर्तन का संकेत है।
बीजेपी को प्रदेश में सपोर्ट करें : पी राधाकृष्णन
विशिष्ट अतिथि केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री पी राधाकृष्णन ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी को सपोर्ट करें। बीजेपी को प्रदेश में लायें। उन्होंने बताया कि रोड इंफ्रास्ट्रक्चर को सुधारने के लिए अगले दो सालों में 70 करोड़ का निवेश करेंगे।
केंद्र के विकास में प्रदेश सरकार रोड़ा: आदित्यनाथ
अध्यक्षता करते हुए सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं में प्रदेश सरकार सबसे बड़ा रोड़ा है। विध्वंसकारी सोच के साथ प्रदेश सरकार कार्य कर रही है। सपा सरकार को एजेंडा साम्प्रदायिक है। जनता से आह्वान किया कि जिन्हें योजनओं का लाभ मिल रहा है वह योजनाओं का खूब बखान करें। आजादी के 60 साल बाद जितना काम नहीं हुआ उतना बीजेपी ने 2 साल में करके दिखा दिया। हमारा कार्य सभी पर भारी है।
विभिन्न योजनाओं के 3 लाभार्थियों ने योजनाओं पर प्रयास डाला।
इस मौंके पर सांसद कमलेश पासवान, उपेन्द्र दत्त शुक्ल, विधायक संत प्रसाद, अंजू चौधरी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:

fb

AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *