टॉप न्यूज़

विजय चौक स्थित अन्नपूर्णा स्वीट में लगी आग, पल भर में सब कुछ हुआ खाक

अन्नपूर्णा स्वीट में लगी आग

गोरखपुर: महानगर के विजय चौराहे पर स्थित अन्पुर्न्ना स्वीट में आज भीषण आग लग गई जिससे देखते ही देखते पुरे रेस्टोरेंट में आग ने अपना कब्जा कर लिया और लाखो का सामान जल कर ख़ाक हो गया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के विजय चौराहे पर ये पूरा मामला हुआ। यहा आग लगने के बाद चारो तरफ जाम लग गया, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की 3 गाडी मौके पर पहुच गई और आग बुझाने की कवायत करने लगी। काफी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया गया।

अन्नपूर्ण रेस्टोरेट के मालिक विनोद की माने तो गैस सिलेंडर के पाईप निकलने के दौरान ये पूरा हादसा हुआ है और पाईप निकलने से आग लगाया और देखते ही देखते आग पुरे रेस्टोरेंट में फैल गया, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, इस पुरे हादसे में लाखो का नुक्सान हुआ है।

बताया जा रहा है कि रसोई गैस के पाइप में लीकेज के चलते आग लग गई। उस वक्‍त रेस्‍टोरेंट में मौजूद कारीगरों ने पिछले दरवाजे से भाग कर जान बचाई। सूचना पर मौके पर फायर बिग्रेड दमकल की चार गाडि़यों के साथ पहुंचा और आग पर काबू पाया गया। अन्नपूर्णा स्वीट मालिक विवेक गुप्‍त ने बताया कि काफी सामान जल गया है। आग की शुरुआत रेस्‍टोरेंट के सामने चाट के स्‍टॉल से हुई। थोड़ी ही देर में आग रेस्‍टोरेंट के पहले तल तक पहुंच गई।

महापौर ने किया अन्नपूर्णा स्वीट हाउस का निरीक्षण

अन्नपूर्णा स्वीट हाउस में आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे महापौर सीताराम जायसवाल ने दुकान के मालिक को ढाँढस बढ़ाते हुए कहा कि आपके साथ हुई इस आपदा में व्यापार मण्डल आपके साथ खड़ा है और आपके प्रतिष्ठान को पुनर्स्थापित कराने के लिए हम लोग पूरा सहयोग करेंगे। श्री जायसवाल ने कहा की घटनास्थल पर दमकल कर्मियों ने तत्काल पहुंचकर एक बड़े हादसे को रोका इसके लिए वह बधाई के पात्र हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *