टॉप न्यूज़

VIDEO: शुरू होते ही फ्लॉप हुआ गोरखपुर महोत्सव, उदघाटन होते ही पंडाल हुआ खाली

शुरू होते ही फ्लॉप हुआ गोरखपुर महोत्सव

गोरखपुर: महानगर में आज गोरखपुर महोत्सव का उदघाटन होते ही पूरा पंडाल खाली हो गया। सीएम सिटी के इस महोत्सव को सैफई की तर्ज पर कामयाब बनाने के लिए प्रशासन की सारी कोशिशें आज शुरुआत होते ही फ्लॉप हो गयी। वजह चाहे जो हो किन्तु इसमे कहीं न कहीं प्रशासनिक अदूरदर्शिता साफ झलक रही है।

बता दें कि महीनों से तमाम कवायदों के बाद आज गोरखपुर महोत्सव की शुरुआत हुई। किन्तु बिगड़े मौसम और कड़ाके की ठंड ने सिर मुड़ाते ही ओले पड़ने वाली कहावत चरितार्थ कर दिया। सारी तैयारियों के बावजूद इस कड़ाके की ठंड से निपटने की कोई सार्थक रणनीति न होने की वजह से यहां आने वाला हर व्यक्ति या दर्शक ठिठुरा ठिठुरा नजर आ रहा था।

हर कोई इस ठंड से निपटने का सहारा ढूंढता नजर आ रहा था।जिससे इस तरह का नजारा आज देखने को मिला,हालांकि इसके पूर्व भी जनपद में गोरखपुर महोत्सव का आयोजन हुआ था और उस समय प्रशासन को भीड़ सम्हालने में पसीने पसीने होने पड़े थे। जबकि इस वर्ष आयोजित इस गोरखपुर महोत्सव में आज दीप प्रज्वलन के साथ ही पूरा पंडाल लगभग खाली हो गया। दीप प्रज्वलन के साथ जहां कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

वहीँ पंडालों की खाली हालत देख एकबारगी तो माहौल कार्यक्रम का समापन जैसा दिखने लगा क्योंकि पूरे पंडाल में कुछ लोग ही नजर आए।हालांकि बच्चों के प्रोग्राम होने तक कुछ दर्शक बैठे रहे ,किन्तु कार्यक्रम खत्म होते ही पूरा पंडाल खाली हो गया।लगभग सारी कुर्सियां खाली हो गई।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *