टॉप न्यूज़

सदर सांसद प्रवीण निषाद गिरफ्तार

गोरखपुर: आरक्षण की मांग को लेकर निषाद पार्टी के लोगों ने गोरखनाथ मंदिर स्थित सीएम आवास पर हल्लाबोल कार्यक्रम का आयोजन किया था। मंदिर जाने से रोकने पर पुलिस और निषाद पार्टी के बीच जमकर जमकर झड़प हुई और हाथापाई भी हुई।

पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी लाठीचार्ज भी किया। भीड़ का नेतृत्व गोरखपुर सदर सांसद प्रवीण निषाद कर रहे थे। पुलिस की उनसे भी झड़प हुई। अंततः भीड़ को काबू करने के लिए सांसद प्रवीण निषाद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार सांसद प्रवीण निषाद के नेतृत्‍व में निषाद पार्टी के कार्यकर्ता गुरुवार को दोपहर गोरखनाथ मंदिर कूच कर रहे थे। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रास्‍ते में रोकने का प्रयास किया लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने। इस बीच कुछ कार्यकर्ता उग्र हो गए। कार्यकर्ता बीर बहादुर सिंह स्‍पोर्ट्स कॉलेज होते गोरखनाथ मंदिर की तरफ बढ़ रहे थे।

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को पुन: रोकने का प्रयास किया लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने। इस बीच कुछ कार्यकर्ताओं के उग्र होने पर पुलिस ने रामनगर के पास कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज के बाद निषाद पार्टी के कार्यकर्ता तितर बितर हो गए।

इस बीच कुछ कार्यकर्ताओं और सांसद प्रवीण निषाद को हल्‍की चोटें भी आईं। पुलिस ने सांसद को गिरफ्तार कर लिया है। बाद में सांसद और उनके समर्थकों को पुलिस लाइन ले जाया गया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *