टॉप न्यूज़

त्योहारों के दौरान अशांति फैलाने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही: एसडीएम सदर

गणेश पाण्डेय ‘राज’
गोरखपुर: महानगर के गुलरिहा थाना अंतर्गत भटहट पुलिस चौकी पर गुरुवार को एसडीएम सदर राजेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मोहर्रम और दशहरे को लेकर पीस कमेटी की बैठक हुई। इस दौरान अधिकारियों ने जनप्रतिनिधियों से शांति व्यवस्था के साथ सौहार्दपूर्ण रूप से मोहर्रम और दशहरा का पर्व मनाने की बात कही। वहीँ अशांति फैलाने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुलरिहा थाना क्षेत्र के भटहट पुलिस चौकी पर एसडीएम सदर राजेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में अगामी मोहर्रम और दशहरा त्योहार को लेकर अमन व शान्ति कायम रखने के लिए पीस कमेटी की बैठक सुचारू रुप सम्पन्न की गई। जिसमें ताजियादारों के रास्ता के विषय पर और दशहरा पर्व में बजने वाले डीजे आदि पर मुख्य रुप से चर्चा की गई।

इस दौरान एसडीएम सदर ने आगामी मोहर्रम और दशहरा त्योहार आपसी भाईचारा व अमनोअमान से मनाने की अपील की । वंही बैठक में मोहर्रम में रखने वाले ताजिया के सेवको (ताजियादारों) से रास्ता के संबंध में चर्चा की गई।

इस अवसर पर गुलरिहा थानाध्यक्ष जयदीप वर्मा, भटहट चौकी प्रभारी प्रमोद सिंह, शमशेर खान, जयकरन यादव, मुख्तार अहमद, कनिक लाल यादव, धर्मेन्द्र मिश्र, रामु मोदनवाल, जाहिद खान, हाजी इकबाल, सुरेन्द्र यादव, लालू प्रसाद, अयूब सिद्दीकी सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *